Jellyfish वाला यह अनोखा हेयरकट सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, देखकर किसी ने पकड़ा सिर तो किसी ने कहा वाह! 

Jellyfish Haircut: इस हेयरकट को देखकर आप भी दुविधा में पड़ सकते हैं कि आपको यह हेयरकट अच्छा लग रहा है या नहीं. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
V

Viral News: अपने जीवन में आपने बहुत सी अलग-अलग, अनोखी या कभी अटपटी चीजें भी देखी होंगी लेकिन शायद ही ऐसा हेयरकट देखा हो जैसा हाल-फिलहाल सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. असल में तस्वीर में नजर आ रहे हेयरकट (Haircut) का नाम है जेलीफिश बॉब (Jellyfish Bob) जो अपने नाम की ही तरह जेलीफिश जैसा नजर आ रहा है. इस हेयरकट को पहले टिकटॉक पर पॉपुलर होते देखा गया और अब यह ट्विटर पर वायरल हो रहा है. यह हेयरकट मुलेट और बॉल कट का मिक्स है. इसमें बालों की बाहरी लेयर शॉर्ट बॉब जैसी दिख रही है और अंदर वाली लेयर लंबी ही है. देखने पर आपको लगेगा कि आप किसी जेलीफिश को ही देख रहे हैं. 

इस छोटी सी बच्ची की देशभक्ति देख आप भी हो जाएंगे हैरान, जिसने सुना ताली बजाने पर हो गया मजबूर 


पहली नजर में तो यह हेयरकट थोड़ा अजीब सा लगता है लेकिन कुछ देर तक देखते रहने पर सेंस बनता है कि कोई सबसे अलग दिखने के लिए ऐसा हेयरस्टाइल रख सकता है. असल में देखा जाए तो इस तरह के हेयरकट के साथ एक्सपेरिमेंट करना एक तरह से बोल्ड चॉइस भी है. हॉलीवुड एक्ट्रेस निकोल किडमैन (Nicole Kidman) भी अपने लेटेस्ट मैग्जीन शूट में इस हेयरकट में नजर आई थीं. 

Advertisement

Advertisement


निकोल ने इस हेयरकट को कैरी किया तो वो थोड़ा अलग इसलिए भी लग रहा है क्योंकि उन्होंने बालों को स्ट्रेट रखा है और बालों का टॉप सेक्शन ठुड्डी के पास तक कटा है. वहीं, निकोल ने बाकि बालों को कंधों के पीछे रखा है जिससे बालों में सटल टेक्सचर नजर आ रहा है. 

Advertisement

इस जेलीफिश हेयरकट (Jellyfish Haircut) पर एक किसी ने बताया कि उन्होंने भी ऐसा ही हेयरकट करवाया है और किसी ने बताया कि उन्हें यह हेयरकट कितना ज्यादा अच्छा लगा है. लेकिन, इंटरनेट (Internet) पर एक हिस्सा ऐसा भी है जिसे यह हेयरकट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. एक यूजर ने लिखा, "मुझे समझ नहीं आ रहा कि मुझे यह हेयरकट अच्छा लग रहा है या नहीं, मैं दुविधा में भी हूं और ऊपर से कैंची बहुत ज्यादा पास से चलाई गई है." दूसरे ने लिखा, "मेरे शहर में किसी को नहीं लगता कि मेरे ऊपर यह हेयरकट अच्छा लगता है."
 

Advertisement

International Dog Day पर अपने पालतू की एनर्जी बढ़ाने के लिए अपनाएं ये आदतें और फिर मुस्कुराते हुए कहिए हैपी डॉग्स डे

'सनम बेवफा' और 'सौतन' जैसी फिल्मों के निर्देशक सावन कुमार टाक का निधन

Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News
Topics mentioned in this article