समर वेकेशन के लिए शानदार है मौनी रॉय की ये गॉर्जियस ग्रीन ब्रालेट कटआउट ड्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय हमेशा अपने स्टाइलिश अंदाज़ से लोगों का दिल जीत लेती हैं, इस बार एक्ट्रेस ग्रीन ब्रालेट कटआउट ड्रेस में गॉर्जियस लग रही हैं

समर वेकेशन के लिए शानदार है मौनी रॉय की ये गॉर्जियस ग्रीन ब्रालेट कटआउट ड्रेस

ग्रीन ब्रालेट कटआउट ड्रेस में मौनी रॉय का गॉर्जियस लुक

खास बातें

  • ग्रीन कटआउट ड्रेस में मौनी रॉय बेहद सुंदर लग रही हैं
  • एक्ट्रेस इस आउटफिट में समर वाइब्स दे रही हैं
  • समर वेकेशन के लिए परफेक्ट है मौनी रॉय का ये आउटफिट

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक्स की वजह से भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने स्टाइलिश अंदाज़ से लोगों का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में मौनी रॉय इटली में वेकेशन मना रही हैं और वेकेशन की तस्वीरें अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. वहीं एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख हर कोई उनका दीवाना बन रहा है. लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्राइट ग्रीन ब्रालेट कटआउट ड्रेस कैरी की हुई है. एक्ट्रेस इस ड्रेस में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं. इस ड्रेस में प्लंजिंग नेकलाइन के साथ कटआउट पैटर्न सुपर स्टाइलिश लुक दे रहा है. वहीं मौनी ने इस कटआउट ड्रेस के साथ ओपन हेयरस्टाइल कैरी कर मिनिमल मेकअप लुक रखा. एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरों के साथ इटली का खूबसूरत नजारा भी दिखाया. 

मौनी रॉय अपने हर लुक को ग्लैमरस बनाना अच्छे से जानती हैं, एक्ट्रेस अपने वेकेशन से ढेर सारी तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को दीवाना बना रही हैं. इस बार एक्ट्रेस का लुक काफी अट्रैक्टिव लग रह है. मौनी ने ऑरेंज, येलो, पिंक कलर का ब्रालेट टॉप और थाई-हाई स्लिट स्कर्ट कैरी की. एक्ट्रेस के ब्रालेट टॉप में नैक नॉट पैटर्न था, वहीं स्टाइलिश स्लीव पैटर्न इस लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा था. मौनी ने इस आउटफिट के साथ भी अपने बालों को खुला छोड़ा और ग्लोइंग मेकअप से अपना लुक कम्पलीट किया.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह साफ नज़र आता है कि मौनी रॉय को को-ऑर्ड कितने पसंद हैं. एक्ट्रेस रेड कलर के प्रिंटेड को-ऑर्ड में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं.  उन्होंने प्लंजिंग नेकलाइन बिकनी टॉप को स्लीक साइड स्लिट स्कर्ट के साथ पेयर किया था, जो काफी स्टाइलिश और गर्मियों के वेकेशन के लिए परफेक्ट था. मौनी ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के साथ इटली का खूबसूरत व्यू भी अपने फैंस के साथ शेयर किया.