विज्ञापन
Story ProgressBack

Valentine's Day: ये 5 पेंट्स दे सकती हैं आपको कूल लुक

आज ही इन बॉटम वियर स्‍टाइल को अपने वार्डरोब में शामिल करें.

Read Time: 3 mins
Valentine's Day: ये 5 पेंट्स दे सकती हैं आपको कूल लुक

वैलेंटाइन डे हर किसी के लिए बेहद खास होता है. पार्टनर से मिलने का उत्‍साह, खुशनुमा माहौल वाकई बेहद मजेदार होता है. आपने भी इस वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर के साथ बेहतरीन डेट नाइट प्‍लान की होगी, तो ऐसे में आपका डेट नाइट लुक भी परफेक्‍ट होना चाहिए. चाहे आप इसे क्लासी या कैज़ुअल रखना पसंद करें, ये बॉटम्स कुछ ही समय में आपके वी-डे लुक को निखारने के लिए परफेक्ट हैं. इसके अलावा वैलेंटाइन डे ऑफर की पेशकश की जा रही है जहां आप TRUELOVE कोड यूज करके 14% की छूट पा सकते हैं. इसके अलावा, जब आप NDTV Big Bonus App का यूज करके खरीदारी करते हैं तो आपको कुछ रिवॉर्ड भी मिल सकते हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और अवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

1. Hexa-Pocket Black Cargo Pants

ब्‍लैक कलर की ये कार्गो पैंट कूल लुक के लिए एकदम परफेक्‍ट है. वैलेंटाइन डे पर कैजुअल लुक के लिए ये कार्गो पैंट बिल्कुल परफेक्‍ट है. कर्म्‍फट फिट और कई कार्गो पॉकेट के साथ, ये पैंट स्‍टाइल काफी ट्रेंडी भी है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Delta Pebble Blue Bootcut Jeans

ये बूटकट जींस वास्तव में कुछ ही समय में आपके वेलेंटाइन डे लुक को निखारने का सबसे अच्छा तरीका है. स्टाइलिश, रेट्रो लुक के लिए इसे ट्राई जरूर करें.

Latest and Breaking News on NDTV

3. Enigma Black Baggy Fit Jeans

उस ऑफ-ड्यूटी, कर्म्‍फटेबल स्टाइल के लिए, ये बैगी-फिट जींस एकदम परपेक्‍ट हैं. यह बेहतर फिट के साथ ट्रेंडसेटिंग लुक के लिए स्ट्रेच फैब्रिक के साथ स्ट्रीटवियर स्‍टाइल में आती है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Jet Black Jeans

ये ब्लैक जींस कर्म्‍फटेबल पैटर्न और स्ट्रेचेबल फैब्रिक के साथ आती है, जो स्‍टाइलिश फिट देती है. कॉटन और इलास्टेन से बनी, ये एंटी-डस्ट जींस एक कर्म्‍फट लुक देती है.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Ice Blue Baggy Fit Jeans

स्निच की ये बैगी जींस एक अट्रेक्टिव, स्ट्रीटवियर लुक के लिए लूज-फिटिंग डिज़ाइन, कंट्रास्ट स्‍टीच और कार्गो स्‍टाइल देती है. 100% कॉटन से बनी, इस जींस में दो पैच पॉकेट दी गई है.

Latest and Breaking News on NDTV

ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है.  NDTV Big Bonus App के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Baba Venga's prediction : क्या है बाबा वेंगा की साल 2024 की डरावनी भविष्यवाणी, जानिए यहां
Valentine's Day: ये 5 पेंट्स दे सकती हैं आपको कूल लुक
डॉक्टर ने बताई बाल झड़ने से जुड़ी जरूरी बातें, इस वजह से लगातार गिरने लगते हैं बाल
Next Article
डॉक्टर ने बताई बाल झड़ने से जुड़ी जरूरी बातें, इस वजह से लगातार गिरने लगते हैं बाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;