ये हैं दुनिया के सबसे रईस लोगों की खूबसूरत पत्नियां और EX-गर्लफ्रेंड, देखें PHOTOS

अमीर लोग अपनी रॉयल लाइफ के लिए जाने जाते हैं. वो जहां भी जाते हैं सुर्खियां बटौर लेते हैं. लेकिन इन अरबपतियों की वाइफ या गर्लफ्रेंड भी कम ग्लैमरस नहीं होती.

ये हैं दुनिया के सबसे रईस लोगों की खूबसूरत पत्नियां और EX-गर्लफ्रेंड, देखें PHOTOS

हार्वे विंस्टिन की एक्स वाइफ जॉर्जिना चैम्पमैन और टॉम ब्रेडी की पत्नी जिसेल बंडचेन.

खास बातें

  • मशहूर फुटबॉल प्लेयर की पत्नी को बताया सबसे खूबसूरत.
  • अरबपति बिजनेसमैन डेजोरियो ने की प्लेबॉय मॉडल से शादी.
  • ट्विटर के मालिक जैक डॉर्सी की गर्लफ्रेंड भी लिस्ट में शामिल.
नई दिल्ली:

अमीर लोग अपनी रॉयल लाइफ के लिए जाने जाते हैं. वो जहां भी जाते हैं सुर्खियां बटौर लेते हैं. लेकिन इन अरबपतियों की वाइफ या गर्लफ्रेंड भी कम ग्लैमरस नहीं होती. अरबपतियों से ज्यादा उनकी वाइफ या गर्लफ्रेंड ज्यादा चर्चा में रहती हैं. मशहूर साइट हूच ने लिस्ट जारी की है जिसमें दुनिया के 10 सबसे रईस लोगों की वाइफ और एक्स गर्लफ्रेंड को सबसे खूबसूरत माना है. आइए देखते हैं कौन है इस लिस्ट में...

पढ़ें- मैगजीन के कवर पर तीन हीरोइनों के साथ दिखे करण जौहर तो Twitter ने कहा 'Four Beautiful Ladies'​
 

gisele bundchen

टॉम ब्रेडी की पत्नी जिसेल बंडचेन
टॉम ब्रेडी मशहूर फुटबॉल प्लेयर हैं. साल के एक बार होने वाली सुपर बॉल लीग में इसी साल उनकी बदौलत टीम जीती थी और वो चर्चा का विषय बन गए थे. हर साल वो 180 मिलियन डॉलर कमाते हैं. वहीं उनकी पत्नी की बात करें तो जिसेल सुपरमॉडल हैं और हर साल 360 मिलियन डॉलर कमाती हैं. यानी टॉम से ज्यादा जिसेल की कमाई है. हूच ने उनको पहला स्थान दिया है.

पढ़ें- ताकि आप दिखें खूबसूरत, यूं मेकअप का असर रहेगा देर तक...​
 
eloise broady

जॉन पॉल डेजोरियो की एलोइज ब्रॉडी
जॉन अमेरिका के अरबपति बिजनेसमैन हैं. उनकी अमेरिका में बड़े हेयर प्रोडक्ट की कंपनी है, जो पूरे दुनिया भर में फेसम है. जिसका नाम पॉल मिशेल है. उनकी कंपनी के शैम्पू काफी मशहूर है. वो एक शराब कंपनी के मालिक भी हैं. उन्होंने प्लेबॉय की मॉडल एलोइज ब्रॉडी से शादी की है. एलोइज की फोटो 1988 की प्लेबॉय मैगजीन में भी आ चुकी है. दोनों के 4 बच्चे भी हैं.

पढ़ें- बिहार की इस महिला की खूबसूरती के आगे नहीं टिक पाईं 5000 कन्टेस्टेंट​
 
mariah carey

जैम्स पैकर और मारिया कैरी
ऑस्ट्रेलिया के बिजनेसमैन जैम्स पैकर को बिलियनर्स की लिस्ट में नाम आता है. उनका रिलेशनशिप काफी समय तक मारिया कैरी से चला. जो अमेरिका की मशहूर सिंगर मारिया कैरी से रहा था. दोनों को हर पार्टीज में देखा जाता रहा और तो और मीडिया में शादी की खबर तक फैल गई. लेकिन दोनों का अलग होना काफी शॉकिंग था. क्योंकि दोनों जब अलग हुए तो मारिया ने पैकर की दी हुई 10 मिलियन डॉलर की रिंग भी वापिस नहीं लौटाई थी. जिसको लेकर काफी हंगामा हुआ था.

पढ़ें- एंजेलिना जोली को पीछे छोड़ दुनिया की दूसरी सबसे खूबसूरत महिला बनीं 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा​
 
flavia sampaio

ईक बतिस्ता की पत्नी फ्लाविया सैमपाइयो
ईक बतिस्तान मशहूर ओइल और गैस कंपनी ईबीएक्स ग्रुप के मालिक हैं. बतिस्तान ब्राजील के सबसे रईस व्यक्ति हैं. साल दर साल उनकी कंपनी को काफी फायदा होता जा रहा है. उनका दिल जब एक लॉयर पर आ गया तो उन्होंने शादी करने का फैसला ले लिया. जो बिलकुल मॉडल की तरह लगती हैं. वो एक संस्था भी चलाती हैं जो बच्चों की सहायता करता है.

पढ़ें- परफॉर्म करते वक्त स्टेज से गिरी 'लड़की ब्यूटीफुल' की ये सिंगर, कुछ ऐसे बयां किया अपना दर्द​
 
kate greer

जैक डॉर्सी की गर्लफ्रेंड कैट ग्रीर
ट्विटर के मालिक और वॉल्ट डिज्नी के बोर्ड मैंबर जैक डॉसी का अमेरिका के सबसे रईस लोगों में नाम लिया जाता है. 14 साल की उम्र में उन्होंने प्रोग्रामिंग स्टार्ट की और 35 साल में उन्होंने ट्विटर का इंवेन्शन किया था. जैक हर साल 1.27 मिलियन डॉलर कमाते हैं. उनकी गर्लफ्रेंड का नाम है कैट ग्रीर जो एक डिजाइनर हैं. वो कई बार जैक के साथ कई ईवेंट्स में नजर आ चुकी हैं.

पढ़ें- सड़क पर खूबसूरत लड़की पकड़ लेती है हाथ, VIDEO हुआ वायरल, अब तक 15 लाख बार देखा गया​
 
erica packer

जैम्स पैकर और एरिका पैकर
जैम्स पैकर ऑस्ट्रेलिया के मशहूर बिजनेसमैन और इनवेस्टर हैं. वो क्राउन मीडिया के मालिक हैं. उनका चैनल ऑस्ट्रेलिया का सबसे इंटरटेनिंग चैनल माना जाता है. वो ऑस्ट्रेलिया के तीसरे सबसे अमीर शख्स हैं. उनका रिलेशनशिप एरिका से रहा. जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली. शादी में 15 मिलियन डॉलर्स खर्च हुए थे. दोनों के दो बच्चे भी हैं.

पढ़ें- रोमानियाई फोटोग्राफर मिहाएला नॉरोक ने कैमरे में कैद की भारत की खूबसूरती​
 
kristy hinze

जिम क्लार्क की पत्नी क्रिस्टी हिंजे
जिम क्लार्क कम्प्यूटर साइंटिस्ट और बिजनेसमैन हैं. जब इंटरनेट पर डॉट कॉम आया था तो आपने नेटस्केप का इंवेंशन इन्होंने ही किया था. एक वक्त उनके कंपनी टॉप पर हुआ करती थी. उनका दिल मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस क्रिस्टी हिंजे पर आया. क्रिस्टी कई हॉलीवुड फिल्म्स भी कर चुकी हैं. दोनों अब शादी करके सुखी जीवन जी रहे हैं.
 
aleksandra nikolic melnichenko

एन्ड्रे मेलनिकेन्चो की पत्नी एलेकजेंड्रा निकोलिक मेलनिकेन्चो
एन्ड्रे मेलनिकेन्चो रशिया के मशहूर उद्योगपति हैं. वो रशिया के 11वें सबसे अमीर आदमी हैं. वो हर साल 12.4 बिलियन डॉलर कमाते हैं. उन्होंने पॉप स्टार एलेकजेंड्रा से शादी की है. जो मॉडल भी है. 2005 में उन्होंने एन्ड्रे मेलनिकेन्चो से शादी की. इस शादी में जेनिफर लोपेज ने भी परफॉर्मेंस दी थी. जिसके लिए उन्होंने 2 मिलियन डॉलर्स लिए थे. 
 
georgina chapman

हार्वे विंस्टिन की एक्स वाइफ जॉर्जिना चैम्पमैन
हार्वे विंस्टिन हॉलीवुड का मशहूर नाम है. वो फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं. वो फिल्म प्रोडक्शन कंपनी मीरामैक्स फिल्म्स के को-ओनर भी है. जिसने सुपरहिट पल्प फिक्शन, क्राइंग गेम और क्लर्स जैसी फिल्म बनाई है. हार्वे ने एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिना से शादी की थी. लेकिन जैसे ही कई एक्ट्रेसिस ने उनपर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए तो जॉर्जिना ने अलग होने का फैसला किया. 
 
talulah riley

एलॉक मस्क और तलुला रिले
एलॉक मस्क आविष्कारक और निवेशक हैं और वो स्पेस एक्स और टेस्ला मोटर्स के सीईओ भी हैं. टेस्ला मोटर्स पहली ऐसी कंपनी है जिसने इलेक्ट्रिक कार बनाई है. हाईपरलूप ट्रांस्पोटेशन सिस्टम बनाने में भी उनका हाथ है. उन्होंने हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तलुला रिले से शादी की थी. 10 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने तलाक लेने का फैसला ले लिया. तलाक के बाद फिर दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया. लेकिन 2016  में वो फिर अलग हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com