उतरन की एक्ट्रेस Sreejita De के Beach Looks देखकर आप भी रह जाएंगे दंग, वेकेशन के लिए हैं परफेक्ट

Sreejita De Looks: टेलीविजन शो उतरन की एक्ट्रेस श्रीजिता डे इंडियन ही नहीं वेस्टर्न लुक्स में भी बहुत कमाल लगती हैं. उनके बीच वियर लुक्स को आप भी अपने वेकेशन में रीक्रिएट कर सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
S

Beach Looks: टेलीविजन एक्ट्रेस अक्सर टीवी पर जिस तरीके का किरदार निभाती हैं असल जिंदगी में उससे काफी अलग होती हैं. ठीक इसी तरह से कलर्स टीवी के फेमस शो उतरन (Utran) की लीड एक्ट्रेस श्रीजिता डे (Sreejita De) भी पर्सनल लाइफ में बहुत ग्लैमरस और स्टनिंग लगती हैं. हाल ही में वह अपने पति के साथ गोवा में छुट्टी मनाने के लिए गईं और इस दौरान उनकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. इन तस्वीरों में श्रीजिता कभी स्विमसूट (Swimsuit) पहने तो कभी फ्लोरल प्रिंट ड्रेस पहने नजर आईं. आप भी उनके बीच लुक्स से इंस्पिरेशन लेकर अपने स्टाइल को रीक्रिएट कर सकती हैं.

करवाचौथ पर इस तरह कर लीजिए गोल्ड फेशियल, सोने सा सुनहरा निखार दिखने लगेगा चेहरे पर 

डैंड्रफ को दूर करने के लिए इस तरह लगा लीजिए कपूर, बालों में नजर नहीं आएगी एक भी रूसी 

पोल्का डॉट टू पीस स्विमसूट करें ट्राई  

अगर आप टू पीस स्विमसूट पहनने में कंफर्टेबल हैं तो श्रीजिता डे के इस लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं जिसमें वो पोल्का डॉट टू पीस स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ एक प्रिंटेड स्कार्फ उन्होंने कैरी किया है. अपने स्टाइल को पूरा करने के लिए श्रीजिता ने बालों में बन बनाकर सनग्लासेस लगाए हैं.

Advertisement
Advertisement
शॉर्ट्स के साथ पहने ब्रालेट टॉप 

अगर आप गोवा या मालदीव वेकेशन पर जा रही हैं, तो इस तरीके के रिप्ड शॉर्ट्स के साथ प्रिंटेड ब्रालेट टॉप पहन सकती हैं. इसके साथ कूल और कंफर्टेबल लुक के लिए आप पैर में एक एंकलेट पहनें, बाल खोलें और सनग्लासेस लगाकर अपने बीच लुक (Beach Look) को पूरा करें.

Advertisement
Advertisement
ब्लैक फ्लोरल प्रिंट ड्रेस करें ट्राई 

बीच वेकेशन के दौरान इस तरह की फ्लोरल प्रिंट ड्रेस बहुत ही अट्रैक्टिव लगती है. इस तस्वीर में श्रीजिता ने ब्लैक बेस पर येलो फ्लावर्स वाली ड्रेस कैरी की है और अपने लुक को पूरा करने के लिए एक बन बनाया है. साथ ही, नो मेकअप लुक कैरी किया है.

ट्यूब टॉप और स्कर्ट पहनें 

श्रीजिता के इस स्टाइल को भी आप रीक्रिएट कर सकती हैं, जिसमें वो डिजिटल प्रिंट को-ओर्ड सेट पहने नजर आ रही हैं. इसमें उन्होंने ट्यूब स्टाइल टॉप कैरी किया है और इसी से मैच करता हुआ मिनी स्कर्ट उन्होंने पहना है. इस फोटो में श्रीजिता समुद्र किनारे स्टाइलिश पोज दे रही हैं.

Featured Video Of The Day
Food में Permissible limit से अधिक Coluring और Processing Agents Cancer की वजह बन सकते है
Topics mentioned in this article