विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2021

Tattoo in trend : अगर टैटू गुदवाने का कर रही हैं प्लान, तो जान लें इस जगह टैटू बनवाने का चल रहा है ट्रेंड

Tattoo in trend : टैटू का अपना एक स्टाइल है और इसे अगर सही जगह पर बनवाया जाए तो ये आपको स्टाइल आइकॉन भी बना सकता है. टैटू देखने में बेहद अट्रैक्टिव लगते हैं, लेकिन ये और ज्यादा अट्रैक्टिव तब लगते हैं जब आपको पता होगा कि किस डिजाइन का टैटू बनवाना है और कहां बनवाना है.

Read Time: 5 mins
Tattoo in trend : अगर टैटू गुदवाने का कर रही हैं प्लान, तो जान लें इस जगह टैटू बनवाने का चल रहा है ट्रेंड
Tattoo in trend : टैटू शरीर के उसी हिस्से पर बनवाएं जहां से आप का टैटू क्लीयरली विजिबल हो.
नई द‍िल्‍ली:

Tattoo in trend : बदलते फैशन के साथ हर चीज का मार्केट में मॉडिफाइड वर्जन आ गया है. फिर वो कपड़ों का फैशन हो, एक्सेसरीज का या फिर टैटू का. ये तो हम सभी जानते हैं कि लोगों में टैटू का क्रेज़ सिर चढ़कर बोलता है. खुद की पर्सनालिटी को ग्रूम करने के लिए लोग अपने डिफरेंट बॉडी पार्ट्स पर रंग-बिरंगे टैटू बनवाते हैं, जो शरीर की खूबसूरती को कहीं ज्यादा बढ़ा देता है. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ अक्सर टैटू डिजाइंस के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए दिखाई देते है जो लेटेस्ट ट्रेंड बन जाता है. अगर आप भी टैटू बनवाने की प्लानिंग कर रहे हैं मगर इस बात से कंफ्यूज है कि शरीर के किस हिस्से पर टैटू गुदवाने से और भी ज्यादा खूबसूरत लगेगा, तो हम आपको बताते हैं इस समस्या का हल. डिजिटल क्रिएटर श्रेया कालरा को देखकर आप टैटू बनवाने के लिए बॉडी के परफेक्ट प्लेस का डिसिशन ले सकते हैं. चलिए आपको बताते हैं शरीर के किन हिस्सों पर टैटू बनवाने से आपकी खूबसूरती पर चार चांद लग जाएंगे.

nlncloho

 टैटू वहां बनवाएं जहां से क्लियरली विजिबल हो

 टैटू का अपना एक स्टाइल है और इसे अगर सही जगह पर बनवाया जाए तो ये आपको स्टाइल आइकॉन भी बना सकता है. टैटू देखने में बेहद अट्रैक्टिव लगते हैं, लेकिन ये और ज्यादा अट्रैक्टिव तब लगते हैं जब आपको पता होगा कि किस डिजाइन का टैटू बनवाना है और बॉडी के किस पार्ट पर बनवाना है. सोशल मीडिया पर टैटू के ढेरों डिजाइन मौजूद हैं, पर अगर आप इस बात से कंफ्यूज है कि टैटू बनवाएं तो आखिर कहां, तो आप डिजिटल क्रिएटर श्रेया कालरा से इंस्पायर हो सकती हैं. श्रेया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने कमर के ऊपर साइड में टैटू बनवाया है. इस टैटू में उन्होंने अपने पसंद की लाइन लिखवाई है. आप चाहें तो इस तरह का टैटू बनवा कर अट्रैक्टिव लग सकती हैं. टैटू के कई डिफरेंट डिजाइंस बनवाए जा सकते हैं. आप चाहें तो अपनी पर्सनालिटी या प्रोफेशन से जुड़ा हुआ टैटू भी बनवा सकते हैं. ये आजकल ट्रेंड में है. एक बात का खास ख्याल रखें जब आप टैटू बनवा रहे हों तो शरीर के उसी हिस्से पर बनवाएं जहां से आप का टैटू क्लीयरली विजिबल हो.

जानें बॉडी के किस पार्ट पर बनवा सकते हैं टैटू

1.कलाई-

अगर आप टैटू बनवाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अपनी कलाई में टैटू बनवा सकते हैं. ये शरीर का वो हिस्सा है जहां पर टैटू बनवाने में टाइम भी कम लगता है और दर्द भी बहुत कम होता है. सबसे अच्छी बात ये है की कलाई पर बने टैटू का ख्याल रखना काफी आसान होता है.

tattoo

2. गर्दन के नीचे-

गर्दन के नीचे टैटू गुदवाना काफी ज्यादा ट्रेंड में है. ये शरीर का वो हिस्सा है जो साफ दिखाई देता है, यही वजह है कि यहां टैटू देखने में बहुत खूबसूरत लगता है. हालांकि इस जगह पर टैटू बनवाने में काफी ज्यादा परेशानी होती है, लेकिन फिर भी लोग यहां टैटू बनवाना पसंद करते हैं.

3.कान के पीछे-

टैटू बनवाने के लिए ये सबसे ज्यादा स्टाइलिश जगह है. कान के पीछे का हिस्सा सेंसिटिव होता है इसलिए इस जगह पर टैटू बनवाने में दर्द ज्यादा होता है. लोग फिर भी इस जगह टैटू बनवाते हैं क्योंकि यहां टैटू आकर्षित दिखता है. कान के पीछे से लेकर आप अपना टैटू गर्दन तक बनवा सकते हैं.

4.एंकल-

एंकल बॉडी का वो पार्ट है जो आप जब चाहें दिखा सकते हैं और जब चाहें छुपा सकते हैं. अगर आपने शार्ट ड्रेस पहनी हुई है तो एंकल में बना टैटू बेहद अट्रेक्टिव लगता है.

5.फिंगर्स और नेल्स-

इन दिनों टैटू बनवाने के ट्रेंड में थोड़ा सा बदलाव आया है. अब लड़कियां बॉडी पार्ट्स की बजाए अपने फिंगर्स और नेल्स पर टैटू बनवाना पसंद कर रही हैं. अगर आप भी अपनी उंगलियों या नाखूनों पर टैटू बनवाने का प्लान कर रहे हैं, तो अपने नाम का पहला अक्षर उस पर लिखवा सकते हैं.

lf037lvg

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
International yoga day 2024 : Kareena Kapoor से जानिए चक्रासन के फायदे, ये बीमारियां रहती हैं दूर
Tattoo in trend : अगर टैटू गुदवाने का कर रही हैं प्लान, तो जान लें इस जगह टैटू बनवाने का चल रहा है ट्रेंड
हर वक्त कुछ नया जानने की होती है इच्छा या डेडलाइन से पहले पूरा करते हैं काम तो आपका है हाई IQ, इन 6 चीजों से करें चेक
Next Article
हर वक्त कुछ नया जानने की होती है इच्छा या डेडलाइन से पहले पूरा करते हैं काम तो आपका है हाई IQ, इन 6 चीजों से करें चेक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;