खुद से शादी रचाने वाली Kshama Bindu अब निकल रही हैं हनीमून पर, जानिए क्या है उनकी फेवरेट डेस्टिनेशन

Sologamy Kshama Bindu : खुद से शादी रचाने वाली क्षमा बिंदु एक बार फिर से मीडिया सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल वह अपने सोलो हनीमून को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. चलिए जानते हैं आखिर वह कहां जा रहीं हैं उनका फेवरेट डेस्टिनेशन क्या है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
Kshama Bindu गोवा के आरामबोल बीच पर बिताएंगी समय.

Kshama Bindu Honeymoon destination : गुजरात के बड़ोदरा शहर की रहने वाली क्षमा बिंदु (Kshama Bindu) पिछले महीने खुद से शादी रचाने को लेकर मीडिया की सुर्खियां बन गईं. सोलोगमी मैरिज (sologamy marriage) यानी एकल विवाह को सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करने लगा. खुद से शादी करने के निर्णय को लेकर कुछ ने आपत्ति जताई तो वहीं कईयों ने इसका समर्थन भी किया. वहीं क्षमा अपने निर्णय को लेकर अडिग रहीं और पूरे रिति रिवाज के साथ विवाह किया. अब वह एक बार फिर मीडिया की लाइमलाइट में अपने हनीमून (Kshama Bindu honeymoon) को लेकर चर्चा में आ गई हैं. जी हां, अब क्षमा ने अपने हनीमून पर जाने का भी प्लान कर लिया है. आखिर वह कहां जा रही हैं हनीमून पर उनका फेवरेट डेस्टिनेशन क्या है, जानिए इस लेख में.

क्या आपकी नस बार-बार जाती है खिंच, बनी रहती है दर्द, अब से करें ये उपाय, जल्द मिलेगी राहत

क्षमा की फेवरेट डेस्टिनेशन

24 साल की क्षमा बिंदु ने बताया है कि वह अपनी पसंदीदा जगह गोवा को उन्होंने अपने हनीमून (honeymoon) के लिए चुना है. उन्होंने कहा कि वह अपने हनीमून को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं.

Advertisement

Advertisement

वह कहती हैं कि वह अगले महीने यानी अगस्त में 7 तारीख को गोवा के लिए रवाना हो रही हैं. वह कहती हैं कि जैसे लोग अपने हनीमून पीरियड को एंजॉय करते हैं वैसे वो भी करेंगी और उन खूबसूरत पलों को अपने कैमरे में कैद भी करेंगी. 

Advertisement

आरामबोल बीच पर समय बिताएंगी

क्षमा कहती हैं कि वह गोवा के आरामबोल बीच (Arambol beach) पर समय बिताएंगी. वह कहती हैं कि वह यहां पर बिना किसी की परवाह करे बिकनी पहन सकेंगी. क्षमा कहती हैं कि गोवा (Goa) उनका ड्रीम डेस्टिनेशन रहा है इस वजह से वह इसे लेकर बहुत एक्साइटेड हैं.

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब उनसे यह सवाल किया गया कि अगर लोग उनसे बिना पति के हनीमून पर आने को लेकर सवाल करेंगे तो वह क्या जवाब देंगी. तो क्षमा ने कहा जब लोग उनके पति के बारे में पूछेंगे तो उन्हें मौका मिल जाएगा सोलोगमी या एकल विवाह के बारे में बताने का. वह लोगों को बता पाएंगी की उन्होंने ऐसा क्यों किया इसके पीछे की क्या खास वजह है.

परिवार और दोस्तों को मिला सपोर्ट

क्षमा कहती हैं कि वह एक नवविवाहित जोड़े की तरह शादी का आनंद उठा रही हैं. वह खुद का अच्छे ढ़ंग से देखभाल कर रही हैं. क्षमा कहती हैं उनके फैसले में उनके दोस्तों और परिवार वालों ने बहुत सहयोग किया है. 

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा


 

Featured Video Of The Day
Manipur और Assam के दौरे पर Rahul Gandhi, मणिपुर में हिंसा प्रभावित लोगों से करेंगे मुलाकात
Topics mentioned in this article