इन हयालूरोनिक एसिड सीरम के साथ स्किन रहेगी हमेशा हाइड्रेटेड

ये हयालूरोनिक एसिड सीरम आपकी स्किन को हाइड्रेटेड रखने के लिए एकदम सही हैं.

इन हयालूरोनिक एसिड सीरम के साथ स्किन रहेगी हमेशा हाइड्रेटेड

ट्राई करें ये हयालूरोनिक एसिड सीरम; फोटो: iStock

खास बातें

  • इन अमेजिंग सीरम से रखें अपनी स्किन हाइड्रेटेड
  • इन सीरम को अभी ट्राय करें
  • अभी ऐड करें ये सीरम अपनी ब्यूटी किट में

त्वचा की देखभाल के लिए जिस हाइड्रेटिंग मोलेक्यूल की ज़रूरत होती है, वह हयालूरोनिक एसिड है. हयालूरोनिक एसिड हर स्किनकेयर रूटीन का अहम हिस्सा होता है. स्किनकेयर इंडस्ट्री में हयालूरोनिक एसिड सबसे ज्यादा लोकप्रिय है और यह कई स्किनकेयर बेनेफिट्स देने का काम करता है. यह सीरम में आने वाला सबसे ज़रूरी इंग्रेडिएंट है, जो स्किन को क्लीन और सॉफ्ट बनाए रखने में मदद करता है. महीन रेखाओं को कम करने से लेकर स्किन की रंगत को निखारने तक, हयालूरोनिक एसिड के कई स्किन बेनेफिट्स हैं. आपकी त्वचा चाहे किसी भी टाइप की हो, आपके रूटीन में हयालूरोनिक एसिड का लगातार उपयोग आपकी त्वचा को डेवी, हेल्दी और प्लम्पी बना देगा. अगर आप अभी भी इस बारे में सोच रहे हैं कि इसे कैसे ट्राई किया जाए तो फिक्र न करें क्योंकि हमने आपके लिए बेस्ट हयालूरोनिक एसिड सीरम की लिस्ट तैयार की है. 

आपकी ब्यूटी किट के लिए बेस्ट हैं ये हयालूरोनिक एसिड सीरम

1. Minimalist 2% Hyaluronic Acid Serum

मिनिमलिस्ट का यह सीरम हयालूरोनिक एसिड की अच्छाई से प्रभावित है जो आपकी त्वचा को कोमल और सॉफ्ट बनाए रखता है. यह सुपर हाइड्रेटेड है और आपको प्लम्प स्किन देता है. यह स्किन के सूखेपन से निपटने में भी मदद करता है.

यहां खरीदें

p217g5kg

2. L'Oreal Paris Revitalift 1.5% Hyaluronic Acid Serum

लोरियल का यह सीरम कुछ ही समय में आपकी त्वचा को नरिश और हाइड्रेटिंग बूस्ट देने का सबसे अच्छा तरीका है. यह महीन रेखाओं को 60% तक कम करने में मदद करता है और ड्राई और डिहाइड्रटेड त्वचा से निपटने में भी मदद करता है. यह आपकी त्वचा को प्लम्प और कोमल बनाता है और उम्र बढ़ने के शुरुआती लक्षणों से भी निपटता है.

यहां खरीदें

u326pfs

3. Deconstruct 2% Hyaluronic Acid + 1% Niacinamide Hydrating Serum

Deconstruct का यह सीरम आपको ऑयल-फ्री मॉइस्चराइजेशन प्रदान करता है और आपकी त्वचा को नरिश इफेक्ट देता है. यह त्वचा के टेक्सचर में 55% सुधार करता है और आपकी त्वचा को क्लीन और प्लम्प बनाता है. यह रूखी और बेजान त्वचा से निपटने में भी मदद करता है.

यहां खरीदें

iaqnoc3o

4. Aqualogica Hydrate+ Face Serum with Coconut Water & Hyaluronic Acid

एक्वालोगिका का यह सीरम हयालूरोनिक एसिड की अच्छाई के साथ आता है. इसका लाइट और नॉन-स्टिकी फॉर्मूला इसे खरीदने लायक बनाता है. यह पानी को स्किन सेल्स से मिलाकर स्किन को रिपेयर करता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यहां खरीदें

jbbsvrvo