...और जब शिल्पा शेट्टी के बेटे ने अपने आइडल टाइगर श्रॉफ के साथ किया था Back Flip, देखें शानदार Video

वीडियो के कैप्शन में राज कुंद्रा ने लिखा, ''मेरा छोटा टाइगर वियान अपने इंस्पीरेशन और आइडल टाइगर श्रॉफ के साथ बैक फ्लिप की प्रैक्टिस कर रहा है''.

...और जब शिल्पा शेट्टी के बेटे ने अपने आइडल टाइगर श्रॉफ के साथ किया था Back Flip, देखें शानदार Video

राज कुंद्रा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बेटे वियान एक्‍टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के बहुत बड़े फैन हैं और वह कई बार खुद इस बारे में बता चुकी हैं. इसी बीच हाल ही में राज कुंद्रा ने इंस्टाग्राम पर वियान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के सामने बैक फ्लिप मारते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि वियान अपने बैक फिल्प स्किल्स टाइगर श्रॉफ को दिखा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए राज ने टाइगर को वियान का आइडल बताया. केवल वियान ही नहीं बल्कि वीडियो के अंत में टाइगर भी शानदार बैक फ्लिप करते हुए दिखाई दिए. वीडियो के कैप्शन में राज कुंद्रा ने लिखा, ''मेरा छोटा टाइगर वियान अपने इंस्पीरेशन और आइडल टाइगर श्रॉफ के साथ बैक फ्लिप की प्रैक्टिस कर रहा है''.

राज कुंद्रा के वीडियो शेयर करने के कुछ ही देर बाद टाइगर श्रॉफ ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ''मेरा भाई नेक्‍स्‍ट लेवल है... '' इसके साथ उन्होंने दिल का इमोजी भी शेयर किया. 

hg36gnug
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी क्वारंटाइन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर मजेदार टिकटॉक वीडियो शेयर करती रहती हैं. कई बार इन वीडियो में उनका साथ राज कुंद्रा भी देते हैं और दोनों के इन वीडियोज को फैन्स काफी पसंद भी करते हैं.