Sanya Malhotra की ही तरह आप भी मॉनसून में दिख सकती हैं कमाल, बना लीजिए इस आउटफिट को अपने वॉर्डरोब का हिस्सा

Sanya Malhotra Monsoon Look: सान्या मल्होत्रा के लुक्स कंफर्टेबल और स्टाइलिश होते हैं. मॉनसून के सीजन में सान्या की तरह आप भी फैशनेबल दिख सकती हैं.

Sanya Malhotra की ही तरह आप भी मॉनसून में दिख सकती हैं कमाल, बना लीजिए इस आउटफिट को अपने वॉर्डरोब का हिस्सा

Sanya Malhotra Fashion: एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा से लीजिए फैशन टिप्स.

Celebrity Fashion: हर मौसम में फैशन के मायने बदलते रहते हैं, सर्दियों में रंग-बिरंगे स्वेटर और कोट का ट्रेंड होता है तो वहीं गर्मियों में कॉटन के आउटफिट्स पसंद किए जाते हैं. बारिश के दौरान फैशन के लिए कीवर्ड है सुरक्षा या बारिश से बचाव. कहीं बारिश तो कहीं कीचड़, ऐसे में फैशन भी उसी के मुताबिक होना चाहिए. ड्रेसिंग-अप मजेदार होता है लेकिन मॉनसून (Monsoon) में तैयार होने से पहले इस बात का ध्यान देना जरूरी है कि मॉनसून में ऐसे कपड़े चुनने चाहिए जो साफ और सूखे रह सकें. दंगल एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) भी ​​शायद इस पर हमारे साथ सहमत नजर आती हैं. उनका लेटेस्ट मॉनसून लुक बेहतरीन इंस्पिरेशन है.

सान्या मल्होत्रा का कूल लुक


बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा को हाल में स्पोर्टी लुक में कैजुअली कूल अंदाज में स्पॉट किया गया. सान्या ने ब्लैक टॉप पहना और इसे वर्कआउट शॉर्ट्स के साथ पेयर किया, लेकिन यह उसके मॉनसून स्टाइल स्टेपल यानी  विंडचीटर के बिना अधूरा नजर आता. उन्होंने अपने आउटफिट के ऊपर ब्राइट पर्पल विंडब्रेकर पहना था और इसे ब्लैक स्नीकर्स के साथ कंप्लीट किया. सान्या का ये विंडब्रेकर ही उनके लुक का हाईलाइट फैक्टर है.

ट्राई कर सकते हैं ये कंफर्टेबल लुक


सान्या ने अपनी पीठ पर बरगंडी बैग पैक भी रखा था. सान्या मल्होत्रा ​​​​के इस मॉनसून लुक ने सभी को इंप्रेस किया. बंधे हुए बालों में बिना मेकअप भी एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं. कंफर्टेबल मॉनसून के दिनों के लिए ऐसे आउटफिट्स (Monsoon Outfits) परफेक्ट हैं. आप भी अपने शॉपिंग कार्ट में सान्या (Sanya Malhotra) की तरह के विंडचीटर ऐड कर मॉनसून में कूल और सेफ लुक पा सकती हैं.

सन टैनिंग को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com