विज्ञापन
Story ProgressBack

होली पर चलेंगे इस बार बेलन-हथौड़ा, बाजार में आईं यह यूनिक पिचकारी, दाम जान हो जाएंगे हैरान

Sadar bazar holi market 2024 : बेलन, हथौड़ा या फिर गन किस से खेलेंगे इस बार आप होली. इस बार बाजार में मिल रही हैं बहुत ही यूनिक पिचकारियां.

Read Time: 3 mins
होली पर चलेंगे इस बार बेलन-हथौड़ा, बाजार में आईं यह यूनिक पिचकारी, दाम जान हो जाएंगे हैरान
cheapest holi market in delhi : होली पर यहां करें शॉपिंग.

 Holi Pichkaari 2024: होली का त्योहार ढेर सारी खुशियों का रंग लेकर आता है. इस दिन सारे गिले शिकवे दूर कर लोग एक साथ रंगो के त्यौहार को मनाते हैं.  हालांकि देश के अलग-अलग हिस्सों में होली (Holi) को लेकर कई अजब गजब परंपराएं हैं. कोई लाठी मारकर होली की मस्ती में सराबोर होता है तो कोई स्टंट दिखाकर.रंग गुलाल और मस्ती के त्योहार होली आने ही वाली है और लोग होली से जुड़ी खरीददारी करने में जुट गए हैं. होली में लोगों को रंगों से सराबोर करने के लिए तरह की पिचकारी (Pichkaari) मिलती है. इस बार भी बाजार में कई तरह की पिचकारियां आई हैं. ऐसे ही अजब गजब पिचकारी वाली वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral Video) हो रही है. इस वीडियो में पिचकारी देखकर आपका यकीनन सिर घूम जाएगा.

अजब गजब पिचकारी

 सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इस वीडियो पर नजर डालेंगे तो आपको एक बेलन नजर आएगा. वैसे तो बेलन घर में रोटियां बनाने के काम आता है लेकिन यह बेलन कुछ अलग है. दरअसल इससे आप होली पर लोगों को रंगों से रंग सकते हैं. अब आपके शहर में सवाल उठ रहा होगा कैसे?  दरअसल बेलन जैसी दिखने वाली यह चीज और कुछ नहीं बल्कि पिचकारी है. रह गए ना हैरान. अब जरा हथौड़े पर भी नजर डाल लीजिए, ये हथोड़ा किसी को मारने के लिए नहीं बल्कि रंगने के काम आएगा.इंस्टाग्राम पर tarunmanjuvlogs अकाउंट से पोस्ट किए गए इस वीडियो का कैप्शन है अजब गजब पिचकारी. दिल्ली के सदर बाजार के इस वीडियो में बेलन के आकार की पिककारी दिखाई गई है और उसे यूज करने का तरीका  भी बताया गया है. इसके बाद बारी आती है हथौड़ा पिचकारी की. होली में हर बार बाजार में कुछ नए तरह की पिचकारियां आती है और वे काफी पॉपूलर भी होती है. होली में कुछ ही दिन रह गए हैं औ बाजार में होली से जुड़ी चीजें सजने लगी हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

थॉर का हथौड़ा

इस वीडियो को कुछ ही समय में 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और काफी लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए हैं. कुछ लोगों ने होली से जुड़े और वीडियो देखने की डिमांड की है. एक यूजर ने कहा-कहीं यह हथौड़ा थॉर का तो नहीं है. एक दूसरे यूजर ने कहा-मेंने केजीएफ का हथौड़ा लाया है. तो आप इस होली में किस पिचकारी से लोगों पर रंगों की बौछार करने वाले हैं.

Ayurvedic तरीके से छुड़ाएं स्मोकिंग की लत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
तवा काला हो गया है तो बस एक रुपये की इस चीज से एकदम चमक जाएगा, यह है साफ करने का आसान तरीका
होली पर चलेंगे इस बार बेलन-हथौड़ा, बाजार में आईं यह यूनिक पिचकारी, दाम जान हो जाएंगे हैरान
1 महीने आंवला का सेवन करने से शरीर में नजर आते हैं ये बदलाव, जानिए कैसे और कब करें सेवन
Next Article
1 महीने आंवला का सेवन करने से शरीर में नजर आते हैं ये बदलाव, जानिए कैसे और कब करें सेवन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;