Kareena Kapoor का फेवरिट कलर है रेड, हर स्टाइल को करती हैं कुछ इस अंदाज में कैरी

kareena kapoor style : रॉयल और एलिगेंट लुक्स के लिए करीना कपूर को जाना जाता रहा है. एक्ट्रेस हमेशा अपने अंदाज से स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट करती हैं. हाल में मां बबीता कपूर के जन्मदिन के लिए करीना को रेड हॉट स्टाइल में देखा गया.

Kareena Kapoor का फेवरिट कलर है रेड, हर स्टाइल को करती हैं कुछ इस अंदाज में कैरी

kareena kapoor instagram : करीना को रेड कलर की ड्रेस में स्पॉट किया गया, जिसमें वे बेहद अमेजिंग नजर आ रही थीं.

kareena kapoor style : बॉलीवुड की स्टाइल दीवा करीना कपूर खान के फैशन सेंस का भला कौन कायल नहीं है. रॉयल और एलिगेंट लुक्स के लिए करीना कपूर को जाना जाता रहा है. एक्ट्रेस हमेशा अपने अंदाज से स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट करती हैं. बॉलीवुड में स्टाइल आइकन्स की बात हो तो करीना कपूर का नाम आना लाजमी है. दिल चुराने वाले कपूर के इसी स्टाइल और फैशन सेंस की वजह से बड़ी संख्या में लोग उन्हें सोशल मीडिया पर भी फॉलो करते हैं. हाल में मां बबीता कपूर के जन्मदिन के लिए करीना को रेड कलर की ड्रेस में स्पॉट किया गया, जिसमें वे बेहद अमेजिंग नजर आ रही थीं.

रेड प्लीटेड शर्ट ड्रेस में बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पहुंची करीना कपूर का स्टाइल लाजवाब था. जाहिर तौर पर उनपर से अपनी नजरें हटाना बेहद मुश्किल था. एक्ट्रेस ने इस ड्रेस को न्यूड किटन कोर्ट हील्स और बोट्टेगा वेनेटा मिनी पाउच की एक खूबसूरत पेयर के साथ स्टाइल किया, जिसे उन्होंने स्लिंग बैग के तौर पर यूज किया.
 

करीना कपूर को रेड कलर काफी पसंद आता है. रेड कलर ड्रेसेस न केवल उनके लुक को आकर्षक बनाते हैं बल्कि गर्मियों के लिए एक बेहतरीन स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट करते हैं. रेड कलर की इस गॉर्जियस ड्रेस के साथ ओपेन हेयर और मिनिमल मेकअप में करीना कपूर बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं.

रेड कलर के इस वन शोल्डर गाउन में करीना कपूर एक बार फिर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. रेड कलर में उनके एट्रैक्टिव लुक्स को मात देना बेहद मुश्किल है. बिना एसेसरीज भी एक्ट्रेस खूबसूरती की मिसाल पेश करती हैं.



हम यह भी मान सकते हैं कि लाल सिर्फ करीना कपूर का ही नहीं बल्कि उनके माता-पिता का भी पसंदीदा कलर है, क्योंकि मां बबीता कपूर के जन्मदिन के लिए जहां उन्होंने स्टाइलिश रेड शर्ट ड्रेस चुना, तो वहीं इस साल के शुरुआत में पिता रणधीर कपूर के जन्मदिन के लिए करीना कपूर ने रेड कलर की प्रिटेंड शर्ट को कैरी किया और इसे ब्लैक प्लाजो के साथ पेयर किया. रेड कलर को लेकर करीना कपूर का प्यार हमेशा नजर आता रहा है. इन गर्मियों में आप भी एक्ट्रेस के इस कूल स्टाइल को ट्राई कर सकती हैं. 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com