मेहंदी सेरेमनी में अपनाएं दिशा परमार जैसा लुक, देखने वाले भी कहेंगे WOW

मेहंदी सेरेमनी के वीडियो में दिशा परमार ने लाइट ग्रीन शरारा के साथ पिंक कलर की मिरर वर्क वाली कुर्ती पहनी है. ये कॉम्बिनेशन इन दिनों ट्रेन्ड में है. इसे आप भी अपने खास मौके के लिए अपना सकती हैं. यकीन मानिए आपका लुक भी दिशा से कम गॉर्जियस नहीं लगेगा.

मेहंदी सेरेमनी में अपनाएं दिशा परमार जैसा लुक, देखने वाले भी कहेंगे WOW

मेहंदी सेरेमनी में अपनाएं दिशा परमार जैसा लुक, देखने वाले भी कहेंगे WOW

नई दिल्ली:

शादी से पहले होने वाली रस्मों का अलग ही मजा होता है. हर दुल्हन की यही ख्वाहिश होती है अपनी सारी रस्मों में वो ऐसी नजर आए कि देखने वाले बस इतना ही कह सकें ‘WOW'. मेहंदी हो या मंडप हर रस्म पर अलग लुक कैरी करने की वजह ये भी है कि जब शादी काअलबम हाथ आए तो हर लुक अलग नजर आए. लोग तारीफ करते रह जाएं. खूबसूरत दिखने की इन्हीं ख्वाहिशों को नया स्टाइल गोल दे रही हैं दिशा परमार और उनके होने वाले पत‍ि बिग बॉस फेम राहुल वैद्य. जिनका मेहंदी से पहले का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दिशा का लुक ऐसा है जो आपको अट्रेक्ट जरूर करेगा.

 छा गया दिशा का सिंपल लुक

कोरोना काल से पहले की सेरेमनी याद करेंगे. तो ऐसी वायरल तस्वीरें याद आएंगी जिसमें दुल्हन कुछ हैवी जूलरी से सजी धजी नजर आती थीं. जिसमें खासतौर से गोटा पत्ती और फूलों की जूलरी काफी ट्रेंड में आई थी. उसके बाद से हर दुलहनिया शादी से पहले की रस्मों में इसी अंदाज में नजर आती थीं. पर अब दिशा ने उस ट्रेंड को पूरी तरह तोड़ दिया है. दिशा अपनी मेहंदी सेरेमनी के लिए बेहद सिंपल लुक में नजर आईं. पर ये कहना भी गलत नहीं होगा कि उनका लुक सिंपल था पर वो गॉर्जियस भी कम नहीं लग रही थीं. राहुल वैद्य भी सिंपल लुक में ही नजर आए.

आप भी अपना सकती हैं सिंपल गॉर्जियस लुक

मेहंदी सेरेमनी के वीडियो में दिशा परमार ने लाइट ग्रीन शरारा के साथ पिंक कलर की मिरर वर्क वाली कुर्ती पहनी थी. ये कॉम्बिनेशन इन दिनों ट्रेन्ड में है और इसे आप भी अपने खास मौके के लिए अपना सकती हैं. यकीन मानिए आपका लुक भी दिशा से कम गॉर्जियस नहीं लगेगा. इसके अलावा गले में थोड़ा हैवी नेकलेस और दिशा की तरह लटकने वाले ईयररिंग्स भी हों तो क्या बात है. दिशा का लुक सिंपल जरूर नजर आता है. पर जिस तरह उन्होंने उसे एसेसरीज और मेकअप के साथ कंप्लीट किया है. उस कंपलीट लुक के साथ वो बेहद स्टाइलिश भी नजर आ रही हैं.

चेहरे पर लाइट और शाइनी मेकअप है. इस लुक का फायदा ये है कि महंदी पर स्टाइलिश लुक के बाद शादी के दिन जब आप दुल्हन बन कर थोड़ा हेवी मेकअप और भारी लहंगा कैरी करेंगी. तो आपके दोनों लुक एक दूसरे से एकदम जुदा होंगे. इस मौके पर ये बिलकुल मत भूलिएगा कि आपका दूल्हा भी उसी सिंपल अंदाज में नजर आए. जैसे राहुल वैद्य दिशा के लुक को कॉम्पलिमेंट कर रहे हैं. क्योंकि ऐसा होगा तब ही बनेगी कुछ बात नए स्टाइल के साथ.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com