परफेक्ट समर स्टेपल है नुसरत भरूचा का सॉर्बेट-कलर्ड प्रिंटेड जंपसूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा वाइब्रेंट प्रिंटेड जंपसूट में परफेक्ट समर ड्रेसिंग गोल्स दे रही हैं.

परफेक्ट समर स्टेपल है नुसरत भरूचा का सॉर्बेट-कलर्ड प्रिंटेड जंपसूट

प्रिंटेड जंपसूट में समर वाइब दे रही हैं नुसरत भरूचा

खास बातें

  • नुसरत भरूचा का प्रिंटेड जंपसूट कमाल का है
  • गर्मियों के लिए एकदम परफेक्ट है नुसरत का ये जंपसूट
  • प्रिंटेड जंपसूट में समर ड्रेसिंग गोल दे रही हैं नुसरत भरूचा

समर सीज़न का फैशन वाइब्रेंट कलर्स, ट्रेंडी प्रिंट्स और ब्रीज़ी आउटफिट्स के बारे में होता है. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को हाल ही में प्रिंटेड जंपसूट में देखा गया था. एक्ट्रेस ने इस जंपसूट के साथ अपने समर फैशन परफेक्शन को टॉप पर रखा था. नुसरत ने क्लोदिंग ब्रांड निमरूहा का एक मल्टीकलर जंपसूट चुना था. बैकलेस आउटफिट में हॉल्टर नेक डिटेल्स, प्लंजिंग नेकलाइन, फिटेड वेस्टलाइन और वाइड-लेग बॉटम्स थे. इसमें बकाइन बेस पर ग्रीन, व्हाइट, ब्लू और पर्पल कलर का खूबसूरत प्रिंट था. नुसरत ने एक्सेसरीज के लिए गोल्डन हूप इयररिंग्स को चुनते हुए लुक को सिंपल रखा था. वहीं एक्ट्रेस ने शिमर आईज़, पिंक ब्लश, कोहल-रिम आईज़, काजल और पिंक लिप टिंट के साथ मेकअप को पूरा किया था. 

यह पहली बार नहीं है जब नुसरत भरूचा ने हमें समर-कूल जंपसूट्स में समर ड्रेसिंग इंस्पिरेशन दी है. हाल ही में, उन्होंने डिज़ाइनर लेबल वर्णिका सांगोई का एक वाइब्रेंट जंपसूट चुना था. स्ट्रैपी आउटफिट में रिब्ड बस्टलाइन, कोर्सेट बोडिस और रिलैक्स-फिट बॉटम्स के साथ एक प्लंजिंग स्वीटहार्ट नेकलाइन थी. उन्होंने अपने लुक को गोल्डन हूप इयररिंग्स और टैन हील्स के साथ एक्सेसराइज़ किया था. वहीं उनके मिनिमल डेवी मेकअप ने समर लुक को पूरी तरह से कम्पलीट किया था. 

नुसरत भरूचा का कैजुअल फैशन हर बार हमारा दिल जीत लेता है. उन्होंने हॉल्टर नेक डिटेलिंग और बोल्ड प्लंजिंग नेकलाइन के साथ ब्लैक कोर्सेट टॉप पहना था और इसे उबेर-स्टाइलिश ब्लैक पैंट के साथ पेयर किया था. उन्होंने कोहल आईज़, मस्कारा और लिप ग्लॉस के साथ मेकअप को मिनिमल रखा था. उनका लुक हील बूट्स की जोड़ी और ब्रेसलेट्स के के साथ कमाल का लग रहा था. 

अगर आप भी अपने समर फैशन के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट करने का सोच रही हैं तो आप नुसरत भरूचा से समर फैशन इंस्पिरेशन ले सकती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com