Nick Jonas ने कहा बेटी मालती के आने पर बदल गई जिंदगी, इस तरह एंजॉय कर रहे हैं फादरहुड 

Nick Jonas अक्सर प्रियंका चौपड़ा और बेटी मालती के बारे में बात करते नजर आ जाते हैं. निक के लिए फादरहुड नया है और उनके लिए मालती किसी उपहार से कम नहीं है. 

Advertisement
Read Time: 23 mins
Nick Jonas On Fatherhood: परिवार के साथ अक्सर खूबसूरत पल व्यतीत करते नजर आते हैं निक जोनस.  

Parenting Tips: अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनस एक्टर प्रियंका चौपड़ा के पति हैं. दुनियाभर में लोग निक को उनकी गायकी और गानों के जरिए जानते हैं. जोनस ब्रदर्स में सबसे छोटे निक जोनस (Nick Jonas) ने 1 दिसंबर 2018 में प्रियंका चौपड़ा से शादी की थी और जनवरी 2022 में सेरोगेसी की मदद से दोनों के घर बेटी मालती मेरी चौपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) ने जन्म लिया. निक के लिए बेटी का जन्म बेहद खास और जिंदगी को बदल देने वाला रहा. जोनस ब्रदर्स के हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम में स्टार पाने के जश्न में तीनों भाई अपने परिवार के साथ पहुंचे थे. इस मौके पर निक ने अपनी स्पीच में पत्नी प्रियंका (Priyanka Chopra) और बेटी माल्ती का भी जिक्र किया. 

Oscars 2023: ऑस्कर्स में भारतीय डिजाइनर गौरव गुप्ता के आउटफिट में नजर आए जूनियर NTR, देखें स्टाइलिश लुक 

निक ने अपनी स्पीच के दौरान कहा, "मेरी खूबसूरत पत्नी, तुम पागलपन में ठहराव जैसी हो, तूफान में चट्टान जैसी और मैं तुमसे शादी करके बेहद खुश हूं. यह सबसे बड़ा तोहफा है. और मुझे तुम्हारे साथ पैरेंट बनकर खुशी है. तो मालती मेरी, हाय बेब, मैं इंतजार नहीं कर सकता यहां 15 साल बाद आने का और तुम्हें तुम्हारे सारे दोस्तों के सामने शर्मिंदा करने का." निक ने मजाकिया अंदाज में स्पीच को खत्म किया लेकिन अपने परिवार के लिए कही गई उनकी बातों में कितनी गंभीरता थी इसका अंदाजा सभी को था. 

Advertisement
Advertisement

बेटी के जन्म के बाद से ही हर टॉक शो या फंक्शन में निक से पैरेंटिंग (Parenting) पर, पिता बनने पर, मालती के साथ समय बिताने और परिवार के साथ खुशनुमा पल बिताने पर तरह-तरह के सवाल किए जाते हैं जिनके जवाब निक खुशी से देते हैं. ऐसे ही एक टॉक शो में निक ने कहा "जिंदगी खूबसूरत है", और फिर कुछ देर बाद ही बोले, "वह (मालती) एक उपहार है और हम उसे पाकर धन्य हैं."

Advertisement
Advertisement

अपने एक हालिया इंटरव्यू में बातचीत के दौरान निक से सवाल किया गया कि फादरहुड ने उन्हें किस तरह बदला. इसपर निक जोनस ने कहा, "मेरी जिंदगी कई मायनों में बदल चुकी है... यह बेहद खास है. सबसे बड़ा उपहार है. मैं भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मेरी पार्टनर इतनी अच्छी है."

डायबिटीज और फादरहुड (Fatherhood) को मैनेज करने को लेकर निक का कहना है, "मैं कोशिश करता हूं कि मेरा ध्यान वर्तमान पर रहे और दिनभर छोटे-छोटे कदम बढ़ाता हूं अपने स्वास्थ्य को लेकर जिससे कि मेरी सेहत भी अच्छी रहे."

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: रथयात्रा के दौरान पुरी के भक्तों को कैसे ठंडक दी जाती है | NDTV India
Topics mentioned in this article