इस सर्दी पाएं हेल्‍दी और शाइनी स्किन, Health & Glow से खरीदें मॉइस्चराइज़र और पाएं 7% तक रिवॉर्ड भी

हेल्थ एंड ग्लो के इन मॉइस्चराइज़र से अपने चेहरे को मॉइस्चराइज़ करें और एनडीटीवी बिग बोनस ऐप यूज करके 7% तक के रिवॉर्ड पाएं.

इस सर्दी पाएं हेल्‍दी और शाइनी स्किन, Health & Glow से खरीदें मॉइस्चराइज़र और पाएं 7% तक रिवॉर्ड भी

इन क्रीमों से बनाएं स्किन को हेल्‍दी

सर्दियां शुरू हो चुकी हैं. सर्दियां अपने साथ ड्राईनेस लाती हैं, जिसका असर स्किन पर भी नजर आता है. स्किन को हार्ड और ड्राई होने से बचाने के लिए मॉइस्चराइजर समय की जरूरत बन गया है. हेल्थ एंड ग्लो में आपकी स्किन टाइप के अकॉर्डिंग कई मॉइस्चराइजर हैं. इसके अलावा, जब आप इन मॉइस्चराइज़र को NDTV Big Bonus App से खरीदते हैं, तो आप ऐप पर 7% तक रिवॉर्ड भी पा सकते हैं. App Store और Google Play  से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें, यह पूरी तरह से सुरक्षित है.

इन मॉइस्चराइज़र को अपने कार्ट में आज ही शामिल कर लें.

1. Nivea Soft Berry Blossom Moisturising Cream 10

Nivea की यह मॉइस्चराइजिंग क्रीम एक लिमिटेड एडिशन में आती है. यह बॉडी लोशन और मॉइस्चराइजर जोजोबा ऑयल और विटामिन ई से समृद्ध है. यह नॉन-ग्रेसी फॉर्मूलेशन जल्दी से अब्‍जॉर्व हो जाता है. इसमें आपको बेरी की खुशबू महसूस होगी.
 

Latest and Breaking News on NDTV

2. Cyclax Moistura Daily Moisturiser

यह मॉइस्चराइज़र नॉर्मल से ड्राई स्किन के लिए बेस्‍ट है. ड्राईनेस से निपटने के लिए यह क्रीम स्किन में गहराई से समा जाती है. साइक्लैक्स मॉइस्टुरा ड्राई स्किन को पोषण देता है. इसमें मेन इंग्रेडिएंट लैनोलिन और बीसवैक्स है. यह मॉइस्चराइज़र स्किन को ड्राई नहीं होने देता.

Latest and Breaking News on NDTV

3. Re'equil Ceramide And Hyaluronic Acid Moisturiser

रीक्विल का यह मॉइस्चराइजर सेरामाइड और हायल्यूरोनिक एसिड से तैयार किया गया है, जो आपकी त्वचा को मॉइस्चराइज रखता है. यह फाइन लाइंस के शुरुआती लक्षणों को भी कम करता है. यह डल और हाइड्रेटेड स्किन के लिए एक आदर्श मॉइस्चराइज़र है. यह स्किन को इचिंग और सूजन से भी राहत देता है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Cetaphil Pro Oil Controle Moisturizing Lotion

यह मॉइस्चराइजिंग लोशन ऑयली स्किन के लिए काफी अच्‍छा माना जाता है. यह SPF 30 के साथ एक लाइट, ऑयल फ्री लोशन है, और स्किन को हानिकारक यूवीए और यूवीबी किरणों से भी बचाता है और 24 घंटे स्किन को हाइड्रेशन देता है.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Cetaphil Moisturising Cream

यह एक डीप हाइड्रेशन फ़ॉर्मूला है, जो ड्राई और बेजान स्किन को तुरंत नमी देता है. ग्लिसरीन, सूरजमुखी तेल, बादाम तेल और विटामिन ई जैसे तत्वों से समृद्ध, यह ड्राई स्किन के लिए बनाया गया है. यह स्किन की जलन को भी शांत करता है और त्वचा में नमी की कमी को दूर करने में मदद करता है.

Latest and Breaking News on NDTV

ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दीए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.