Lehenga Trends 2021 : शिमरी लहंगे हैं ट्रेंड में, इन्हें पहनकर किसी अप्सरा से कम नहीं लगेंगी आप, बस स्टाइल होना चाहिए थोड़ा जुदा

Lehenga Trends : इन दिनों शिमर के लहंगे बहुत ज्यादा ट्रेंड में हैं. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर ब्यूटीफुल ब्राइड तक हर किसी के फेवरेट बन चुके हैं शिमरी लहंगे. और अगर उसमें ग्रे कलर हो तो फिर कहने ही क्या हैं आपके स्टाइल के.

Lehenga Trends 2021 : शिमरी लहंगे हैं ट्रेंड में, इन्हें पहनकर किसी अप्सरा से कम नहीं लगेंगी आप, बस स्टाइल होना चाहिए थोड़ा जुदा

Lehenga Trends : फंक्शन में बिल्कुल किसी प्रिंसेस की तरह दिखने की ख्वाहिश रखती हैं, तो शिमर के लहंगे ग्रे कलर में ट्राई कीजिए.

नई दिल्ली :

Lehenga Trends 2021 :शादियों का सीज़न फिर शुरू होने वाला है. ऐसे में हर लड़की शादी के फंक्शन में बिल्कुल किसी प्रिंसेस की तरह दिखने की ख्वाहिश रखती है, भले ही वो दुल्हन की बहन या फ्रेंड ही क्यों न हो. हर तस्वीर में सबसे सुंदर और सबसे खूबसूरत और परफेक्ट दिखने के लिए आपकी गॉर्जियस आउटफिट बहुत बड़ा रोल निभाती है. ऐसे में अगर आप आने लिए सबसे स्टाइलिश और ट्रेंडिंग लंहगा ढूँढ़ रही हैं तो बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस के माइंडब्लोइंग लंहगे आपकी मदद कर सकते हैं. इन दिनों से मर के लहंगे बहुत ज्यादा ट्रेंड में है बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर ब्यूटीफुल ब्राइड तक हर किसी का फेवरेट बन चुका है शिमरी लहंगा और अगर उसने ग्रे कलर हो तो फिर कहने ही क्या हैं. तो फिर देर किस बात की है, आज ही डिजाइन करवाएं अपने पसंद का डिजाइनर शिमरी लंहगा और बन जाएं सुपर स्टाइलिस्ट डीवा.

आलिया, कियारा जैसा लंहगा देगा प्रिंसेस लुक

बॉलीवुड की सभी खूबसूरत एक्ट्रेसेस इन दिनों शिमर ड्रेसेस में स्पॉट की जा रही हैं. खासतौर पर शिमरी लहंगे  उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रहे हैं. अगर आप भी हर महफिल की जान बनना चाहती हैं, और स्टाइलिश और डिजाइनर लहंगा तैयार करवाने की प्लानिंग कर रही हैं तो आलिया भट्ट, सारा अली खान और कियारा आडवाणी के इन शिमरी डिजाइनर लहंगों से आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं. आलिया भट्ट का ग्रे शिमरी लंहगा, डीप नेकलाइन ग्रे हैवी वर्क ब्लाउज और शीर दुपट्टा किसी का भी दिल जीत ले. अगर आप हैवी एम्ब्रॉइडरी पसंद करती हैं तो ये आपके लिए परफेक्ट चॉइस है. ये आपको भीड़ में भी सबसे अलग दिखने में मदद करेगा. कुछ इसी तरह कियारा आडवाणी का सिल्वर सीक्वेंस वर्क वाला ग्रे शिमरी लंहगा आपको पार्टी की जान बना सकता है. चोली लुक वाले इस लंहगे का वी नेकलाइन हैवी वर्क स्लीवलेस ब्लाउज़, ग्रे हैवी एम्ब्रॉइडरी लंहगा और ग्रे प्लेन नेट वाला दुपट्टा आपके लुक पर जान डाल देगा. इन दिनों ग्रे कलर और सिक्विन वर्क फैशन में सबसे ज्यादा इन है.

हैवी एम्ब्रॉयडरी पसंद नहीं तो सारा का लहंगा है बेस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर आप किसी फ्रेंड की वेडिंग पर खुद के लिए डिजाइनर लहंगा तलाश कर रही हैं, लेकिन आपको हैवी वर्क और एम्ब्रायडरी पसंद नहीं है तो सारा अली खान का ये गॉर्जियस और एलिगेंट ग्रे शिमरी लंहगा जरूर ट्राई करना चाहिए. इस लंहगे का बेहद स्टाइलिश ब्लाउज़ लंहगे की खूबसूरती को और बढ़ाने का काम कर रहा है. इस तरह का लंहगा आपको ब्यूटीफुल और ग्रेसफुल लुक देगा. अपने लंहगे में इसकी चोली की तरह हाल्टर नेक बनवा सकती हैं.  इसे पहनकर यकीन मानिए लोगों की नज़र आप से हटेगी ही नहीं. शिमर के ड्रेसेस भी इन दिनों सबसे ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं, ऐसे में ये शिमर का फैशन और पेस्ट्रल शेड का कॉम्बिनेशन आपके लुक को खूबसूरत और स्टनिंग बनाने का काम करेगा.