Latest Saree In Trend : पूजा हेगड़े की तरह द‍िखना चाह‍ती हैं ग्‍लैमरस तो पहन‍िए फ्लेयर साड़ी, ये हैं लेटेस्‍ट ट्रेंड

Saree In Trend : साड़ी एक ऐसा इंडियन अटायर है जिसमें आप कई तरह के एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं और वो एक्सपेरिमेंट इन दिनों अलग-अलग साड़ी के अंदाज में भी देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपनी यूनीक फ्लेयर साड़ी लुक में स्पॉट की गईं.

Latest Saree In Trend : पूजा हेगड़े की तरह द‍िखना चाह‍ती हैं ग्‍लैमरस तो पहन‍िए फ्लेयर साड़ी, ये हैं लेटेस्‍ट ट्रेंड

फ्लेयर साड़ी पहनने में बेहद कंफर्टेबल होती है और देखने में उतनी ही स्टाइलिश लगती है.

नई दिल्ली :

 Saree In Trend : साड़ी में लड़कियां सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं इस बात में कोई दो राय नहीं है. सिर्फ खूबसूरत ही नहीं अगर लेटेस्ट ट्रेंड के साथ जाएं तो साड़ी में आप ब्यूटीफुल के साथ-साथ सेक्सी भी दिख सकती हैं. फेस्टिवल हो या फिर वेडिंग, कोई इवेंट हो या फिर फंक्शन, जो लुक लड़कियों का साड़ी में आता है वो ना तो वेस्टर्न में और ना ही किसी भी ट्रेडिशनल अटायर से मिल सकता है. अगर आप साड़ी को सलीके से कैरी करती हैं तो आपको किसी भी महफिल की जान बनने से कोई नहीं रोक सकता. साड़ी भले ही ट्रेडिशनल अटायर है लेकिन उसे कैरी करने का तरीका आपकी साड़ी को मॉडर्न टच दे सकता है और आपको स्टाइलिश और स्टनिंग दिखने में मदद कर सकता है. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ज्यादातर अवॉर्ड फंक्शन, पार्टी या फिर प्रमोशन में साड़ी पहनी हुई ही नजर आती हैं. हालांकि उनके कैरी करने का तरीका उस साड़ी को बिल्कुल डिफरेंट लुक दे देता है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगडे ने अपने फ्लेयर साड़ी लुक से फैंस के होश उड़ा दिए हैं. आप भी पूजा हेगड़े की तरह साड़ी में खूबसूरत दिखने के साथ-साथ स्टाइलिश दिखना चाहती है तो उनके इस यूनिक ट्रेंड को फॉलो कर सकती हैं.

दिखना है ग्लैमरस तो पूजा हेगड़े की तरह ट्राई करें फ्लेयर साड़ी

साड़ी एक ऐसा इंडियन अटायर है जिसमें आप कई तरह के एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं और वो एक्सपेरिमेंट इन दिनों अलग-अलग प्लेटफार्म में देखने को भी मिल रहे हैं. अगर आप भी बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की तरह खुद को स्टाइल आइकन बनाना चाहती हैं तो अपनी सिंपल सी साड़ी के साथ एक्सपेरिमेंट करके उसे मॉडर्न टच दे सकती हैं. हाल ही में बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपनी यूनीक स्टाइल साड़ी लुक में स्पॉट की गईं. उनके इस साड़ी लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. पूजा ने ऑफ व्हाइट कलर के मिरर वर्क स्लीवलैस ब्लाउज के साथ येलो कलर की मैंगो लीव्स। साड़ी पहने नजर आई थीं. साड़ी में भी पूजा बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. अगर आप भी पूजा हेगड़े की तरह ग्लैमरस और सेक्सी दिखना चाहती हैं तो फ्लेयर साड़ी कैरी कर सकती हैं. कंट्रास्ट ब्लाउस के साथ फ्लेयर साड़ी पहनकर आप किसी भी फ़ंक्शन में सबसे डिफरेंट दिख सकती हैं.

ट्रेंडी दिखती है फ्रिल या फ्लेयर साड़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साड़ी पहनते वक्त अगर कुछ आसान से ट्रिक्स को फॉलो किया जाए तो आप उसी साड़ी से कुछ नया लुक क्रिएट कर सकते हैं. फ्लेयर साड़ी को फ्रिल वाली साड़ी भी कहते हैं. इसे देखकर आपको अपने बचपन की फ्रिल वाली सुंदर सी फ्रॉक की याद जरूर आ जाएगी. सबसे अच्छी बात ये है कि फ्लेयर साड़ी पहनने में बेहद कंफर्टेबल होती है और देखने में उतनी ही स्टाइलिश. फ्लेयर या रफल साड़ी ज्यादातर मार्केट में कढ़ाई के ब्लाउज के साथ आती है. इस साड़ी में जिस तरह से झालर क्रिएट किए जाते हैं उससे आपको बेहद एलिगेंट लुक मिलता है. इन दिनों वेडिंग फंक्शन के अलावा ज्यादातर लड़कियां अपने प्री वेडिंग शूट के लिए भी प्लेयर साड़ी पहनना पसंद कर रही हैं. अगर आप अपने साड़ी लुक के साथ थोड़ा सा एक्सपेरिमेंट करना चाहती हैं तो फ्लेयर साड़ी जरूर ट्राई करें. किसी भी कलर में आप इस साड़ी को कैरी कर सकती हैं कंट्रास्ट ब्लाउज के साथ ये बहुत ही सूदिंग लगेगी. स्टाइलिश क्लच और लाइट एक्सेसरीज आपके लुक को स्पेशल बनाने का काम करेंगे.