Jewelry Trends : नेक्स्ट सीजन में कौन सी जूलरी फैशन में है इन, यहां जानें लेटेस्‍ट ट्रेंड

Jewelry Trends : कौन से डिजाइनर कपड़े और जूलरी फैशन में हैं, जाने बिना आपका ट्रेंडी दिखना मुश्किल है. अगले सीजन में कौन सी जूलरी फैशन में इन है और क्‍या है खूबी ये हम आपको यहां बता रहे हैं.

Jewelry Trends : नेक्स्ट सीजन में कौन सी जूलरी फैशन में है इन, यहां जानें लेटेस्‍ट ट्रेंड

नई दिल्‍ली :

Jewelry Trends : हर कोई लेटेस्ट ट्रेंड फॉलो करना चाहता है और इसके साथ ही कुछ हटकर भी दिखने की ख्वाहिश होती है. पार्टी हो या शादी हम चाहते हैं कि हमारी आउटफिट और ज्वेलरी सबसे अलग और हटके नजर आए. पार्टी का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनने की चाहत तो हर किसी के दिल में होती है. आप ऐसा कर पाए इसके लिए जरूरी है कि आपको लेटेस्ट ट्रेंड्स की जानकारी हो. कौन से डिजाइनर कपड़े और ज्वेलरी ट्रेंडिग है ये जाने बिना आपका सुपर प्रिटी दिखना मुश्किल है. अगले सीजन में कौन सी ज्वेलरी ट्रेंडिग होगी ये हम आपको अभी यहां बता रहे हैं.

पर्ल ज्वेलरी
मोतियां सदाबहार हैं. इनका सीजन कभी नहीं जाता. नेक्स्ट सीजन में भी ये ट्रेंड करने वाली हैं. आप भी अगर स्टाइलिश और ट्रेंडी दिखना चाहतीं हैं तो मोती के गहने खरीदें. मोती के गहने आप न ही केवल शादियों में बल्कि डीनर पार्टी या डेट पर भी कैरी कर सकती हैं. मोतियों में न ही केवल आप खूबसूरत दिखेंगी बल्कि इससे एक सॉफिस्टिकेटेड लुक क्रिएट किया जा सकता है. पर्ल के बाजार की बात करें तो हैदराबाद इसके लिए सबसे अच्छी जगह है. यहां मोती न ही सिर्फ अच्छे बल्कि सस्ते भी मिलते हैं. अब तो इन्हें ऑनलाइन मंगाना भी काफी आसान हो गया है.

हीरा
कहते हैं हीरा अभी आउटडेटेड नहीं होता. जी हां डायमंड ज्वेलरी का क्रेज नेक्स्ट सीजन भी रहने वाला है. हीरे से आपकी चमक ऐसी बढ़ेगी कि सामने वाला इम्प्रेस हुए बिना नहीं रह पाएगा. कई मशहूर ब्रांड है जहां से आप हीरे की खरीदारी कर सकती हैं. इसके अलावा चाहे तो ऑनलाइन शॉपिंग भी की जा सकती है.

बिग स्टोन ज्वेलरी
बड़े-बड़े रंगीत स्टोन की ज्वेलरी आने वाले सीजन में ट्रेंड करने वाली है. सैफाइअर ब्लू हो या रूबी रेड या फिर एमरल्ड ग्रीन इस सीजन भी ये स्टोन के गहने चुनना आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन होगा. अगर आप कानों में बड़े स्पोन वाले इयररिंग डाल रही हैं तो फिर गले में हल्की ज्वेलरी के साथ इसे पेयर करें. इन ज्वेलरीज को आप ऑनलाइन मंगा सकती हैं. इसके अलावा दिल्ली के सरोजनी मार्केट या चांदनी चौक मार्केट में ऐसे ज्वेलरीज मिल जाएंगी.

qfssausg

स्टैकबल नेकलेस

स्टैकबल नेकलेस नेक्स्ट सीजन ट्रेंडिग रहेगा. इन लेयर्ड ज्वेलरी को आप किसी दूसरे गहने के साथ जोड़कर भी पहने तो अच्छा दिखेगा. ऑनलाइन कई सारे साइट्स पर ये उपलब्ध हैं. वहां जाएं और तुरंत इन्हें अपने शॉपिंग बास्केट में ऐड करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com