Health And Glow के सनस्क्रीन पर भारी छूट, पाएं 7% तक रिवॉर्ड

इन सनस्क्रीन को अपनी ब्यूटी किट में जरूत शामिल करें.

Health And Glow के सनस्क्रीन पर भारी छूट, पाएं 7% तक रिवॉर्ड

खरीदें सनस्क्रीन और पाएं रिवॉर्ड भी

हर टाइप की स्किन के लिए सनस्क्रीन जरूरी ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट माना जाता है.ब्‍यूटी एक्‍सपर्ट सनस्क्रीन के महत्व पर जोर देना बंद नहीं कर सकते. चाहे गर्मी हो, सर्दी हो या मानसून, आपको ऐसे सनस्क्रीन में इंवेस्‍ट करना चाहिए, जो आपकी स्किन टाइप और जरूरत के अकॉर्डिंग हो. आपकी सभी सनस्क्रीन चिंताओं को दूर करने आया है Health & Glow . इसमें कई सनस्क्रीन हैं, जो हर तरह की स्किन के लिए बेस्‍ट कहे जा सकते हैं. इससे भी बड़ी बात यह है कि जब आप एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करते हैं, तो आपको अपनी शॉपिंग पर छूट के लिए गिफ्ट कूपन मिलते हैं और ऐप पर रिवॉर्ड के रूप में 7% तक छूट मिल सकती है. मिनिमम वैल्यू 500 रुपये है और अधिकतम कैशबैक 100 रुपये है. App Store और Google Play से NDTV Big Bonus App डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और हमेशा के लिए रिवॉर्ड अर्जित करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने को लेकर परेशान न हों. यह पूरी तरह से सेफ है.

सभी तरह की स्किन के लिए 5 सनस्क्रीन

1. Sunscoop Glow Sunscreen

Sunscoop का ग्लो सनस्क्रीन स्किन को नेचुरल शाइन देता है. यह इंटेंस हाइड्रेशन और स्किन को नरिशमेंट देता है और हानिकारक यूवी किरणों से बचाने के लिए बनाया गया है. यह एक क्रीम-बेस्‍ड सनस्क्रीन है जो स्किन को यूवी विकिरण से ही नहीं बचाएगी, बल्कि आपके चेहरे को नेचुरल शाइन भी देगी.

cmuum1ug

2. Minimalist SPF 50 Sunscreen

यह लाइट, मॉइस्चराइज़र-सनस्क्रीन है. 50 एसपीएफ़ वाले इस सनस्क्रीन की बनावट बहुत लाइट है जो आसानी से शाइन करती है और मॉइस्चराइज्ड लुक देती है. यह विटामिन ए, बी, ई और एफ से समृद्ध है जो स्किन की मरम्मत में मदद करता है और यूवी किरणों से होने वाले नुकसान को कम करता है.
 

jup83beg

3. Quench Bravacado SPF50+

यह जेल-बेस्‍ड सनस्क्रीन स्किन को यूवीए और यूवीबी और फोटोडैमेज से बचाता है. इसमें चावल का पानी, अनार और एवोकैडो शामिल हैं जो त्वचा को सूरज की हानिकारक किरणों से बचाते हुए फायदा देता है.

5n9kc9qg

4. The Derma Co. 1% Hyaluronic Sunscreen Aqua Gel

यह नॉन-ग्रेसी और फ्रेगरेंस फ्री सनस्क्रीन 1% हयालूरोनिक एसिड और विटामिन ई से बना है. यह जेल-बेस्‍ड सनस्क्रीन है और रोम छिद्रों को बंद नहीं होने देता है. यह स्किन को सूरज की क्षति से बचाता है, साथ ही फाइन लाइन्‍स और रिंक्‍लस को भी कम करता है और आपकी स्किन को सॉफ्ट बनाता है.

2v576dug

5. The Moms Co Mineral-Based Sunscreen

द मॉम्स कंपनी का यह मिनरल्‍स बेस्‍ड सनस्क्रीन टाइटेनियम डाइऑक्साइड और जिंक ऑक्साइड जैसे नेचुरल खनिजों से बना है जो स्किन को सूरज से मजबूत सुरक्षा देते हैं. इसमें 50+ एसपीएफ़ दिया गया है, इससे भी बड़ी बात यह है कि यह 6 महीने और उससे अधिक उम्र के बच्चों के लिए बेस्‍ट कहा जा सकता है.

lt0qklt8

काम पर अब अनहेल्‍दी स्नैक न लें. बिजी डे के बीच इन हेल्‍दी ऑप्‍शन को ट्राई करें. NDTV Big Bonus App डाउनलोड करें और आज ही स्नैक्स ऑर्डर करें! आपको बस ऐप पर रजिस्टर करना है और बैंक कार्ड को लिंक करना है और खरीदारी करते समय डिस्काउंट कूपन भी लेना है. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो उन्हीं कार्डों का यूज करने पर आपका वीआईएनआर बैलेंस हमेशा के लिए बढ़ जाएगा. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवार्ड्स किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और  vINR बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.