विज्ञापन
This Article is From Jul 24, 2020

करीना कपूर खान की तरह इन 8 तरीकों से डेनिम में दें खुद को स्टाइलिश लुक, देखें Pics

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अक्सर ही एयरपोर्ट से लेकर मूवी प्रमोशन या फिर बॉलीवुड ईवेंट्स में भी डेनिम (Denim) में खुद को अलग-अलग तरीके से स्टाइल करते हुए नजर आ चुकी हैं.

करीना कपूर खान की तरह इन 8 तरीकों से डेनिम में दें खुद को स्टाइलिश लुक, देखें Pics
करीना कपूर की तरह आप भी खुद को इस तरह डेनिम में दे सकती हैं अलग लुक्स.
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को डेनिम (Kareena Kapoor Denim Looks) बेहद पसंद है और इस बारे में शायद उनके सभी फैन्स जानते हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) अक्सर ही एयरपोर्ट से लेकर मूवी प्रमोशन या फिर बॉलीवुड ईवेंट्स में भी डेनिम (Denim) में खुद को अलग-अलग तरीके से स्टाइल करते हुए नजर आ चुकी हैं. करीना कपूर हमेशा डेनिम को कैजुअल और क्लासी तरीके से स्टाइल करती हैं और बेहद ही खूबसूरत लगती हैं. ऐसे में हम आपके लिए करीना कपूर के कुछ ऐसे डेनिम लुक्स लाए हैं, जो आपको भी बहुत पसंद आएंगे. सबसे खास बात ये है कि आप भी करीना कपूर की तरह आसानी से खुद को इन डेनिम लुक्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं. 

1. डेनिम जैकेट्स

करीना कपूर कई बार अलग-अलग तरीके से डेनिम जैकेट के साथ अपने लुक्स स्टाइल करते हुए नजर आई हैं. वह हमेशा वन पीस ड्रेस, स्कर्ट या फिर वर्कआउट आउफिट्स के साथ भी डेनिम जैकेर कैरी करते हुए नजर आती रहती हैं और हमेशा ही अपने लुक्स में बहुत अच्छी लगती हैं. 

2. डेनिम कोट्स

सिर्फ क्लासिक डेनिम जैकेट्स ही नहीं बल्कि वह डेनिम कोट में भी कई बार स्टाइल स्टेटमेंट देते हुए नजर आ चुकी हैं. लैपल कोलर ब्लेजर से लेकर टक्सूडो तक एक्ट्रेस कई ट्रेंडी डेनिम कोट्स लुक में नजर आ चुकी हैं. 

3. डेमिन ऑन डेनिम

करीना कपूर को डेनिम ऑन डेनिम भी काफी पसंद हैं. वह कई बार डेनिम शर्ट के साथ डेनिम जीन्स में खुद को स्टाइल करते हुए नजर आई हैं और इनमें वह हमेशा ही बेहद खूबसूरत लगती हैं.

4. डेनिम जोगर्स

करीना कपूर डेनिम जोगर्स को भी बहुत स्टाइलिश लुक देते हुए नजर आई हैं. वह एक बार डेनिम जोगर्स को क्लासी हील्स और ब्लैक स्लिप टॉप में नजर आई थीं और इसमें वह वाकई बहुत खूबसूरत लग रही थीं. 

5. फ्लेयर्ड जीन्स

करीना को डेनिम लूज फिट फ्लेयर्ड जीन्स भी काफी पसंद हैं. वह अपने एयरपोर्ट लुक्स के लिए अधिकतर डेनिम फ्लेयर्ड जीन्स और कैजुअल टी-शर्ट में नजर आती रहती हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
हेल्दी डाइट लेने के बावजूद क्यों बढ़ता है वजन, यहां जानिए
करीना कपूर खान की तरह इन 8 तरीकों से डेनिम में दें खुद को स्टाइलिश लुक, देखें Pics
हेल्दी वेट गेन करना है तो चिया सीड्स खाने का यह तरीका अपनाएं, शरीर में भर जाएगा मांस
Next Article
हेल्दी वेट गेन करना है तो चिया सीड्स खाने का यह तरीका अपनाएं, शरीर में भर जाएगा मांस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com