Katrina Vicky Haldi Ceremony : कैटरीना ने हल्दी सेरेमनी में पहनी अनकट डायमंड जूलरी, विक्की की थी 18 कैरेट की हैरिटेज जूलरी

डिजाइनर पुनीत बलाना के आउटफिट में कैटरीना कैफ के परिवार के सदस्यों ने हल्दी फंक्शन का आनंद लिया.

Katrina Vicky Haldi Ceremony : कैटरीना ने हल्दी सेरेमनी में पहनी अनकट डायमंड जूलरी, विक्की की थी 18 कैरेट की हैरिटेज जूलरी

कैटरीना कैफ की फ्रेंड अनीता श्रॉफ ने शेयर की हल्दी फंक्शन की फोटोज.

खास बातें

  • Katrina's jewellery was also by Sabyasachi
  • Vicky also wore a Sabyasachi khadi kurta on his haldi ceremony
  • Katrina's friend Anaita styled the actress for her haldi ceremony
नई दिल्ली :

अपनी शादी के उत्सव के लिए कैटरीना कैफ के आउटफिट सीधे सेलेब्स के पसंदीदा सब्यसाची की अलमारियों से आए थे. कैटरीना कैफ ने हल्दी समारोह की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके जैसे सबको चौंका दिया. कैटरीना कैफ ने अपनी हल्दी की रस्म में बॉलीवुड सेलिब्रिटी के पसंदीदा डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था. हेल्दी की सेरेमनी में सब्यसाची ने जो लहंगा डिजाइन किया था. वह आइवरी लहंगा और ऑर्गेंजा दुपट्टा बेहद ही खूबसूरत लग रहा था. उनके पति विक्की कौशल के आउटफिट भी कैटरीना कैफ के लहंगे से मैच किए हुए थे. कैटरीना की जूलरी भी सब्यसाची ने ही डिजाइन की थी. कैटरीना की दोस्त और स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया ने हल्दी फंक्शन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. उन्होंने कैट को इस तरह शुभकामनाएं भी दीं: "शुद्ध प्यार और खुशी! ये ऐसे क्षण हैं जो हमारे दिलों को भर देते हैं। मेरी प्यारी कैटरीना और विक्की के साथ हल्दी समारोह."

वैसे फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने भी सोशल मीडिया पर हल्दी फंक्शन की फोटो शेयर की हैं. साथ ही उन्होंने लिखा: "हल्दी समारोह में  कैटरीना कैफ सब्यसाची का लहंगा पहना. जिस पर गोटा और टिला कढ़ाई की हुई थी  और ऑर्गेंजा दुपट्टे पर गोटा और मरोरी कढ़ाई है, दुपट्टे पर किरण लगी हैं."

विक्की कौशल ने भी अपनी हल्दी सेरेमनी में सब्यसाची का कढ़ाई वाला खादी कुर्ता और सलवार पहना था.

कैटरीना कैफ के परिवार के सदस्यों में उनकी मां सुसान टरकोट और बहनें नताचा,  मेलिसा सहित सभी ने पुनीत बलाना के डिजाइन की हुई ड्रेसेज पहनी थीं.

2enn4oc

फैशन डिजाइनर पुनीत बलाना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज. 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपने इस बड़े दिन के लिए भी सब्यसाची के आउटफिट्स चुने. दुल्हन कैटरीना कैफ के लहंगे के बारे में सब्यसाची ने लिखा: "दुल्हन कैटरीना कैफ ने हाथ से बुने हुए मटका सिल्क का एक क्लासिक सब्यसाची लाल रंग का लहंगा पहना, जिसमें महीन टीले का वर्क किया हुआ है और मखमल पर कढ़ाई और जरदोजी बॉर्डर है. दूल्हे को पंजाबी टच देते हुए सब्यसाची ने उनके आउटफिट डिजाइन किए. कैटरीना कैफ के लहंगे के साथ सब्यसाची ने हेरिटेज जूलरी को डिजाइन किया. उन्होंने हाथ से बने मोतियों के साथ 22 कैरेट सोने में बिना कटे हुए हीरो के साथ जूलरी डिजाइन की.

वहीं एक्टर विक्की कौशल ने शादी के लिए आइवरी सिल्क शेरवानी पर मरोरी कढ़ाई की हुई थी. वहीं शेरवानी पर हैंडमेड गोल्ड प्लेटेड बंगाल टाइगर बटन लगाए गए थे. उन्होंने अपना पूरा लुक के लिए सिल्क के कुर्ते और चूड़ीदार से कंप्लीट किया. सब्यसाची ने इस आउटफिट के लिए लिखा है, "शॉल एक टसर जॉर्जेट है जिसमें एक ज़री मरोरी कशीदाकारी पल्लू और बॉर्डर हैं. सोने के बनारसी रेशम की पगड़ी पर हाथ से बनी किलांगी और पन्ना, शानदार कट और गुलाब के कट में जड़े हुए स्टेटमेंट हार के साथ जोड़ा गया है. सब्यसाची हेरिटेज जूलरी से 18k  सोने में हीरे, क्वार्ट्ज और टूमलाइन लगे थे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने गुरुवार को सवाई माधोपुर में एक भव्य समारोह में शादी कर ली.