Fashion Face Off: दीपिका या अनन्या, Gehraiyaan की किस एक्ट्रेस के लुक्स ने मारी फैशन की बाजी, आपको किसके आउटफिट्स आए ज्यादा पसंद

Gehraiyaan फिल्म की दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे दोनों ही बेहद स्टाइलिश हैं, लेकिन दोनों में से कौन है जिसके लुक्स सबसे अलग और हटकर होते हैं, आइये जानें.

Fashion Face Off: दीपिका या अनन्या, Gehraiyaan की किस एक्ट्रेस के लुक्स ने मारी फैशन की बाजी, आपको किसके आउटफिट्स आए ज्यादा पसंद

Deepika vs Ananya किस एक्ट्रेस के लुक्स हैं आपके फेवरेट...

Fashion Face Off: फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) से दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे पहली बार बड़े पर्दे पर एकसाथ नजर आने वाली हैं. जहां एक तरफ दीपिका (Deepika Padukone) सालों से अपनी अदायगी और लुक्स से सभी को अपना दीवाना बनाती आई हैं, वहीं फैशन के मामले में अनन्या (Ananya Panday)  भी कुछ कम नहीं हैं. आएदिन अपने इंस्टाग्राम पर अनन्या एक से बढ़कर एक आउटफिट्स में नजर आती हैं. दोनों एक्ट्रेसेस को लुक्स के मामले में एक ही पैमाना पर तौला जाए तो ये फैसला आपको खुद करना है कि किसके लुक्स ज्यादा दमदार और ग्लैमरस हैं.

अनन्या (Ananya Panday) की हालिया तसवीरों की बात करें तो इस वाईट शॉर्ट ड्रेस के साथ अपने लुक को कंप्लीट करते हुए उन्होंने ब्लू जैकेट कैरी किया है. अपने आउटफिट को पंप-अप करते हुए अनन्या ने ग्रीन हील्स पहनी हैं.

दीपिका भी कलर पॉप करने वाले आउटफिट्स पहनना बखूबी जानती हैं. उनकी ये ऑरेंज ड्रेस भी इसी तरह की है जो उनकी बॉडी को भी खूब कॉम्प्लिमेंट कर रही है. इस ड्रेस का हाई स्लिट इसे और निखार रहा है वहीं, नैकलाइन और फ्रंट पर लगे कट्स दीपिका को बोल्ड लुक दे रहे हैं.

रेड कलर दूर से ही देखा जा सकने वाला कलर है. अनन्या ने रेड कलर की इस बलून स्टाइल की ड्रेस को मिनिमल एक्सेसरीज के साथ कैरी किया है. बिना हैवी मेकअप के भी अनन्या का ये लुक ग्लैमरस लग रहा है.

दीपिका ( Deepika Padukone) ने कुछ ही दिनों पहले इस रेड ड्रेस में फोटो शेयर कर सभी को अपना ये लुक दिखाया था. इस लेदर स्ट्रैपी रेड ड्रेस में दीपिका बोल्ड मेकअप में दिख रही हैं. इस ड्रेस की नैकलाइन हाल्टर डिजाइन की है. अपने पूरे लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने रेड हील्स पहनी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें