विज्ञापन

Fashion Day 2024: इन सेलेब्स का फैशन सेंस है सबसे हटकर, कुछ भी पहनते हैं तो बन जाती है खबर 

ऐसे कुछ सेलेब्रिटीज हैं जो हर आउटफिट से स्टेटमेंट बना देते हैं. इन सेलेब्स के लुक एक से बढ़कर एक तो होते ही हैं, साथ ही बेहद अलग भी होते हैं. 

Fashion Day 2024: इन सेलेब्स का फैशन सेंस है सबसे हटकर, कुछ भी पहनते हैं तो बन जाती है खबर 
इन सेलेब्स का स्टाइल अक्सर रहता है सुर्खियों में. 

Fashion Day 2024: हर साल 9 जुलाई के दिन फैशन डे मनाया जाता है. इस दिन को मनाने का मकसद कला, क्रिएटिविटी, फैशन और सेल्फ एक्सप्रेशन को बढ़ावा देना है. फैशन सिर्फ कपड़ों तक ही सीमित नहीं है बल्कि एलिगेंस और स्टाइल पर ध्यान देना भी है. फैशन डे लोगों को उनकी कला और फैशन सेंस को आगे लाने और अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए प्रोत्साहित करता है. ऐसे ही कुछ सेलेब्रिटीज भी हैं जो अपनी प्रतिभा और फैशन सेंस (Fashion Sense) को अपने एक से बढ़कर एक आउटफिट्स और लुक्स से दिखाते हैं. ये सेलेब्स जो कुछ पहनते हैं वही फैशन बन जाता है. 

सिंगल पैरेंट्स के सामने आती हैं ये 5 चुनौतियां, कुछ बातों को ध्यान में रखकर दूर कर सकते हैं ये दिक्कतें 

ये हैं सबसे फैशनेबल सेलेब्स 

उर्फी जावेद 

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) का नाम उन सेलेब्रिटीज में गिना जाता है जिनका फैशन सेंस सबसे हटकर और यूनिक है. उर्फी कभी रस्सी से ड्रेस बना लेती हैं तो कभी उनकी ड्रेस से तितलियां निकल रही होती हैं. उर्फी का यही फैशन सेंस उन्हें भीड़ से अलग बनाता है. उर्फी अपने आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं और एक के बाद एक यूनिक लुक में नजर आती हैं. 

औरी 

सेलेब्स के दोस्त और फैंस के चहीते औरी (Orry) भी अपने आउटफिट्स से सबकी नजरें अपनी तरफ खींच लेते हैं. कॉफी विद करण में औरी अपने ही फेस स्टीकर वाला आउटपिट पहनकर आए थे तो अनंत और राधिका मंर्चेंट की शादी फंक्शंस में सबसे अलग फंकी लुक्स में नजर आ रहे हैं. औरी ने धोनी के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे प्रिंटेड को-ओर्ड सेट पहने दिख रहे हैं. 

निया शर्मा 

जब फैशन का जिक्र होता है तो निया शर्मा (Nia Sharma) का नाम भी आ ही जाता है. निया शर्मा अपने लुक्स के साथ अक्सर ही एक्सपेरिमेंट्स करती दिख जाती हैं. खासतौर से निया के ज्यादातर लुक्स बोल्ड होते हैं जिन्हें वे एलिगेंस के साथ कैरी करती हैं. निया का यह नियोन और लो वेस्ट ट्राउजर कैजुअल होकर भी फैशनेबल है. 

जान्हवी कपूर 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के लुक्स हर तरफ से वाहवाही बटोरते हैं. जान्हवी ने हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन में इस पीकॉक लहंगे को पहनकर शिरकत की थी. जान्हवी इस लुक में इतनी खूबसूरत नजर आ रही थीं कि उनसे नजरें हटाना हर किसी के लिए मुश्किल था. जान्हवी अपनी फिल्म के प्रोमोशंस के दौरान भी अक्सर बेहद हटकर आउटफिट्स में नजर आती हैं. 

Raksha Bandhan 2024: रक्षाबंधन है इस तारीख को, राखी बांधने का सही समय जानिए पंडित से

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
जिंदगी में हमेशा रहना चाहते हैं दिल से खुश, तो आज से ही छोड़ दें ये 6 आदतें 
Fashion Day 2024: इन सेलेब्स का फैशन सेंस है सबसे हटकर, कुछ भी पहनते हैं तो बन जाती है खबर 
थायराइड के मरीज हैं तो गेहूं की रोटी खाना तुरंत छोड़ दें और आज से खाइए इस मोटे अनाज को, ठीक हो जाएगी सारी दिक्कतें
Next Article
थायराइड के मरीज हैं तो गेहूं की रोटी खाना तुरंत छोड़ दें और आज से खाइए इस मोटे अनाज को, ठीक हो जाएगी सारी दिक्कतें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com