Disha Patani और विद्या मालवडे के जिम वर्कआउट को देखकर आप भी नहीं हटा पाएंगे नजर, फिटनेस रूटीन से लें इंस्पिरेशन

Disha Patani की ही तरह आप भी अपने वर्कआउट को इंट्रेस्टिंग बना सकते हैं. फिट बॉडी और फिट माइंड के लिए दिशा और विद्या माल्वडे की ये Videos आपको भी प्रेरित करेंगी. 

Disha Patani और विद्या मालवडे के जिम वर्कआउट को देखकर आप भी नहीं हटा पाएंगे नजर, फिटनेस रूटीन से लें इंस्पिरेशन

Celebrity Workout: इंटेन्स वर्कआउट करना पसंद करती हैं दिशा. 

Celebrity Fitness: बात जब फिटनेस की आती है तो दिशा पटानी का नाम भी आ ही जाता है. दिशा बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने अपने दमदार फिटनेस रूटीन (Fitness Routine) से खुद को फिट रखा है जिसकी झलक दिशा की इस हालिया वीडियो से भी मिलती है. बिलकुल किसी फिल्मी सीन की तरह दिशा (Disha Patani) जिम में परेशान कर रहे आदमी के छक्के छुड़ा देती हैं. मार्शल आर्ट्स और सेल्फ डिफेंस (Self Defence) के साथ-साथ दिशा किक बोक्सिंग का भी बेहतरीन नमूना पेश कर रही हैं.


यह पहली बार नहीं है जब दिशा ने अपने जिम की किसी वीडियो (Video) को शेयर किया हो. इस वीडियो में दिशा वेट लिफ्टिंग करती नजर आ रही हैं. दिशा का पोस्चर भी एकदम परफेक्ट दिख रहा है. 

वहीं, अपनी इस वीडियो में दिशा 70 किलो वेट उठाते हुए 2 सेट्स कर रही हैं. साथ ही वे स्मिथ हिप थ्रस्ट और एलेवेटेड स्टिफ लेग्गड आदि एक्सरसाइज (Exercise) भी करती नजर आ रही हैं.  


विद्या मालवडे (Vidya Malavade) की बात करें तो जितनी फिट वे फिल्म चक दे इंडिया में थीं उतनी ही आज भी हैं. वे खुद मानती हैं कि ये वर्कआउट उन्हें चक दे इंडिया (Chak De India) के सुबह 5 बजे किए जाने वाले प्रैक्टिस सेशन की याद दिला रहा है. यहां वे बारी-बारी से हेड स्टैंड, क्रिस-क्रास रनिंग और योगा पोज करती भी दिखाई दे रही हैं. 


विद्या योगा को हीलिंग जर्नी बताती हैं. न सिर्फ वे खुद योगा (Yoga) करती हैं बल्कि योगा सिखाती भी हैं. आसन को बेहतर करने और खुद को फिट रखने के लिए योगा का कितना महत्व है इसका अंदाजा विद्या की फिटनेस को देखकर साफ लगाया जा सकता है.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

करन कुंद्रा और डायना पेंटी सहित कई सेलेब्‍स को एयरपोर्ट पर किया स्‍पॉट 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com