Deepika Padukone का व्हाइट साड़ी में दिखा रॉयल अंदाज, यहां देखें एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज

Deepika in white saree: दीपिका पादुकोण का खूबसूरत अंदाज हमेशा ही लोगों को अपना दीवाना बना देता है. अभी हाल ही में उनकी सफेद साड़ी में एक फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है, जिसकी पीछे की क्या है खास वजह यहां बताया गया है.

Deepika Padukone का व्हाइट साड़ी में दिखा रॉयल अंदाज, यहां देखें एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज

Deepika Padukone का कांस फिल्म फेस्टिवल में दिखा रॉयल अंदाज.

खास बातें

  • दीपिका सफेद साड़ी में लग रहीं रॉयल.
  • ब्लैक साड़ी में उनका अंदाज है सबसे अलग.
  • दीपिका ने सफेद साड़ी से कांस में किया था डेब्यू.

Deepika Padukone in white saree: दीपिका पादुकोण इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं, वजह है कांस फेस्टिवल (Deepika Padukone in Cannes ) में उनके एक से बढ़कर एक खूबसूरत अंदाज. डिंपल गर्ल दीपिका कांस फेस्टिवल में पहले दिन से अपनी एक से बढ़कर एक ड्रेस से लोगों को दीवाना बना रही हैं. चाहे उनका मॉडर्न लुक हो या ट्रेडिशनल सभी में वह खूब फब रही हैं. वहीं, उनका फेस्टिवल के आखिरी दिन सफेद साड़ी में रॉयल लुक उनसे नजरे ही नहीं हटने दे रहा था. इस लेख में हम दीपिका की सफेद साड़ी में ऐसी क्या खास बात थी के बारे में जानेंगे.  


 

सफेद रफल्ड रॉयल साड़ी 

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार दीपिका ने कांस में अपनी सफेद साड़ी से लोगों का मन मोह लिया. इस साड़ी को डिजाइन किया था भारत की मशहूर फैशन डिजाइनर जोड़ी अबू जानी-संदीप खोसला ने. दीपिका का कांस क्लोजिंग डे का यह आउटफिट जहां पारंपरिक लुक दे रहा था, तो दूसरी ओर इसकी ड्रेपिंग स्टाइल में मॉर्डन ट्विस्ट की झलकियां भी देखने को मिल रही थीं. इसके साथ दीपिका ने शोल्डर ब्लाउज पहना हुआ था, जिस पर मोतियों का काम हुआ था जो इसे और आकर्षक और रॉयल बना रहा था. अगर आप भी भीड़ से अलग लगना चाहती हैं, तो दीपिका की इस लुक को अपना सकती हैं.  


 

बैंग स्टाइल साड़ी

दीपिका का कांस फेस्टिवल का एक और साड़ी लुक लोगों को बहुत भाया जिसे मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया था. काले रंग की शिमरी ब्लैक साड़ी में दीपिका 60 और 70 की दशक वाली हीरोइन से कम नहीं लग रही थीं. इसके साथ उनका ड्रैमेटिक आई मेकअप लोगों को अपनी और आकर्षित करने के लिए काफी था.

सफेद साड़ी लुक

यह पहली बार नहीं है जब दीपिका ने कांस फिल्म फेस्टिवल में भारतीय पारंपरिक पोशाक साड़ी में नजर आईं. उन्होंने कांस में अपना डेब्यू सफेद साड़ी के साथ किया था जिसके डिजाइनर थे रोहित बाल. 

अस्वीकरण : सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है. 

Cannes 2022: दीपिका पादुकोण का दिखा खास अंदाज, खास स्टाइल में साड़ी पहन फैंस के उड़ाए होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com