Holi 2023: सेलेब्स के इन लुक्स को आप भी कर सकती हैं होली पर रिक्रिएट, यहां से लीजिए Holi Fashion का आयडिया 

Holi Looks: रंग-गुलाल उड़ाने का दिन हो तो फैशन से समझौता भला क्यों किया जाए. इस होली पर आप भी ले सकती हैं कुछ सेलेब्स से होली लुक्स की इंस्पिरेशन. 

Advertisement
Read Time: 24 mins
Celebrity Holi Looks: सेलेब्स के ये होली लुक्स हैं कमाल के. 

Fashion: होली के दिन जब रंगों से लबालब होने के लिए सादी और पुरानी टीशर्ट पहनकर होली पार्टी में जाने का ट्रेंड पुराना हो चुका है. अब तो वह समय है जब होली की पार्टी (Holi Party) में अपने लुक्स से लोग धूम मचा देते हैं. होली की तस्वीरें खींची जाती हैं, बूमरैंग बनाया जाता है, वीडियो और रील्स अपलोड की जाती हैं और ना जाने क्या-क्या. इसीलिए फैशन को एक नंबर बनाए रखना तो बनता ही है. यहां आपके लिए ऐसे ही कुछ सेलेब्रिटी होली लुक्स (Celebrity Holi Looks) दिए गए हैं जिन्हें आप चाहे तो रिक्रिएट कर सकती हैं. 

होली से पहले और बाद में कैसे रखें त्वचा का ख्याल जानिए यहां, गुलाल नहीं छीन पाएगा चेहरे का निखार 


सेलेब्रिटी से इंस्पायर्ड होली लुक्स | Celebrity Inspired Looks For Holi 

जान्हवी कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राप पर यह रील शेयर की थी जिसमें वे होली के लिए एकदम तैयार नजर आ रही हैं. सफेद स्लीवलेस कुर्ती पर लाल दुपट्टा और हाथ में मटैलिक चूड़ियां पहनने से बेहतर आखिर क्या हो सकता है. जान्हवी ने एक ऐड की शूटिंग के दौरान इस होली लुक (Holi Look) को कैरी किया था. आप होली के दिन इसी तरह का आउटफिट पहन सकती हैं. 

Advertisement
Advertisement

पिछले साल इलियाना डिक्रूज होली पर इस आउटफिट को पहने नजर आई थीं. इलियाना ने ब्रालेट के ऊपर शर्ट और जींस पहनी थी. गले में बोहो चोकर के साथ इलियाना ने अपने लुक को कंप्लीट किया है. 

Advertisement

Advertisement

होली पर सफेद कुरते के साथ रंग-बिरंगा दुपट्टा लिए कोई दिखता है तो रंग बरसे भीगे चुनर वाली गाने पर थिरकते हुए अमिताभ बच्चन की याद हो आती है. सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह आउटफिट होली पर रिक्रिएट किया जा सकता है. हालांकि, सफेद कुर्ते को रंगीन करने का मन नहीं करेगा लेकिन सफेद रंग पहनकर होली पार्टी में जाने का क्रेज ही कुछ और होता है. 

अगर अपने पार्टनर के साथ ट्विनिंग करते हुए होली की पार्टी में पहुंचना चाहती हैं तो आप दोनों रंग-बिरंगे डिजाइन वाला सफेद कुरता पहन सकते हैं, बिल्कुल उसी तरह जिस तरह निक जोनस और प्रियंका चौपड़ा (Priyanka Chopra) इस होली की पार्टी में पहनकर पहुंचे थे. हां, पार्टी में जाते ही क्यूट कपल वाली तस्वीरें खिंचवाना बिल्कुल ना भूलें. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का यह कूल टाई-डाई लुक भी होली के लिए कुछ कम अच्छा नहीं है. असल में देखा जाए तो आलिया का यह लुक होली के लिए परफेक्ट है. ब्लू प्रिंट वाली टाई डाई टीशर्ट और शॉर्ट्स होली के लिए बेहद कंफर्टेबल हैं. 

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: यात्रा के लिए प्रशसान ने की पूरी तैयारी, 53 साल बाद दो दिवसीय यात्रा
Topics mentioned in this article