इस बार अपने लव्ड वन्‍स को यूनिकॉर्न प्रोडक्‍ट करें गिफ्ट...और शॉपिंग पर पाएं 5% रिवॉर्ड भी

एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें, यह पूरी तरह से सुरक्षित है.

इस बार अपने लव्ड वन्‍स को यूनिकॉर्न प्रोडक्‍ट करें गिफ्ट...और शॉपिंग पर पाएं 5% रिवॉर्ड भी

Unicorn products

भारत में फेस्टिव सीजन की जोरदार शुरुआत हो चुकी है. अब अपने रिश्‍तेदारों और परिवार को गिफ्ट देने का ये मौका अपने हाथ से कतई जाने न दें. ऐसे में आज के डिजिटल युग में Uicorn स्टोर से बेहतर गिफ्ट क्या हो सकता है? इसके अलावा, जब आप इन डेनिम स्टाइल को NDTV Big Bonus App तो आपको 5% तक का रिवॉर्ड भी मिलता है. App Store or Google Play  से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें, यह पूरी तरह से सुरक्षित है.

इस फेस्टिव सीजन में यूनिकॉर्न स्टोर से खरीदें ये 5 प्रोडक्‍ट

1. Apple iPhone 15 Pro Max

Apple ने हाल ही में iPhone 15 सीरीज़ और अपना फ्लैगशिप iPhone 15 Pro Max लॉन्च किया है. यह 4 कलर्स ब्‍लैक, व्‍हाइट, नेचुरल और ब्‍लू उपलब्ध है. यह 256 जीबी से शुरू होकर 1 टीबी तक जाता है. यह अब टाइटेनियम मेटल के साथ आता है, जो इसे पिछले मॉडलों की तुलना में अधिक मजबूत बनाता है. इसके अलावा, यह चार्जिंग के लिए यूएसबी-सी केबल और अब तक के किसी भी आईफोन में सबसे लंबे ऑप्टिकल ज़ूम के साथ आता है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Apple iPad Pro

Apple iPad Pro अब फास्‍ट M2 प्रोसेसर के साथ आता है. यह अब और भी बेहतर परफॉमेंस, उन्नत डिस्प्ले और सुपरफास्ट वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ आता है. एम2 चिप इसे स्‍पीड, ग्राफिक्स और पूरे दिन की बैटरी लाइफ के साथ अगले लेवल का परफॉमेंस देता है. इसमें परफेक्ट व्यूइंग और एचडीआर जैसी बेहद हाई शाइन और हाई कंट्रास्ट कांटेंट के लिए एक लिक्विड रेटिना डिस्प्ले भी मिलता है.
 

Latest and Breaking News on NDTV

3. Apple Watch Ultra

ऐप्पल वॉच ने ऐप्पल वॉच अल्ट्रा 2 के साथ अपनी अपडेटेड अल्ट्रा सीरीज़ लॉन्च की है. यह कस्‍टमाइज एक्‍शन बटन के साथ आता है और कार्बन-न्यूट्रल केस और स्ट्रैप कॉम्बिनेशन वाला पहला ऐप्पल प्रोडक्‍ट है. इसमें 36 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ-साथ 72 घंटे तक का लो पावर मोड मिलता है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Air tags

एयर टैग  4 या 1 पैक के कॉम्बिनेशन में उपलब्ध है. यह आपके सामान और जरूरी प्रोडक्‍ट पर नज़र रखने में मदद करता है. एयर टैग्स के जरिए आप अपना सामान आसानी से तलाश सकते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Marshal Embertion 2 

मार्शल एम्बरटन II अब पहले से भी अधिक सुंदर है. यह 2 फुल-रेंज ड्राइवर्स, दो पैसिव रेडिएटर्स और ट्रू स्टीरियोफोनिक के साथ आता है जो आपको आपकी फेवरेट मार्शल वॉल्‍यूम देता है. यह अब आपकी सभी बाहरी जरूरतों के लिए 30 घंटे के पीएफ प्ले टाइम के साथ आता है. इसमें स्टैक मोड भी मिलता है जो आपको अन्य एम्बरटन II स्पीकर से कनेक्ट करके अपने सेशन को बढ़ाने में मदद करता है.

Latest and Breaking News on NDTV

ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. NDTV Big Bonus  के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दीए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.