शॉपर्स स्टॉप से खरीदें ये पॉपुलर लिपस्टिक और पाएं 10% तक के रिवार्ड्स

अगर आप एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करते हैं तो आप 10% तक के रिवार्ड्स कलेक्ट कर सकते हैं.

शॉपर्स स्टॉप से खरीदें ये पॉपुलर लिपस्टिक और पाएं 10% तक के रिवार्ड्स

खास बातें

  • शॉपर्स स्टॉप से खरीदें ये पॉपुलर लिपस्टिक
  • पाएं 10% तक के रिवार्ड्स
  • ये ग्लैम लिपस्टिक शॉपर्स स्टॉप से खरीदें

अगर आपको लगता है कि पार्टी में स्टाइलिश दिखने के लिए आपको केवल ग्लैमरस कपड़े, स्टाइलिश हील्स और एक फैंसी हैंडबैग की ही जरूरत है. तो हम आपका ध्यान एक ऐसी चीज की तरफ ले जाना चाहते हैं जो आपके लुक को औऱ शानदार बना सकती है वह है लिपस्टिक. आपको नहीं लगता है कि लिपस्टिक के बिना आपका ओवरऑल आउटफिट अधूरा है? चाहे आपको क्रीमी मैट या ट्रांसफ़र-प्रूफ़ लिपस्टिक पसंद हो, शॉपर्स स्टॉप के पास उस ग्लैमरस नाइट के लिए कई ब्रांड और लिप प्रोडक्ट्स हैं. इससे ज्यादा और क्या चाहिए? अगर आप एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करते हैं तो आप 10% तक के रिवार्ड्स कलेक्ट कर सकते हैं. App Store या गूगल प्ले से NDTV Big Bonus App  करें, ऐप पर रजिस्टर करें और हमेशा के लिए रिवॉर्ड अर्न करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

ये ग्लैम लिपस्टिक शॉपर्स स्टॉप से खरीदें

1. Mac Satin Lipstick

मैक का यह पॉपुलर प्रोडक्ट एक क्रीमी फॉर्मूला है, जिसमें सॉफ्ट कुशन टेक्सचर और शानदार कवरेज है. यह एक नरिशिंग फार्मूला के साथ हाइली पिग्मेंटेड है.

pluqa1k8

2. Maybelline Colour Sensation Powder Matte Lipsticks

यह अल्ट्रा-मैट, अल्ट्रा-लाइटवेट, अल्ट्रा-स्मूद है. साथ ही यह लिप्स पर लगाने पर काफी अच्छा फील देती है. ये कई शेड्स में उपलब्ध हैं और इनमें स्लिकी फिनिश होती है जो लिप्स को हाइड्रेटेड भी रखती है.

rshrs6gg

3. Revlon Super Lustrous Matte Lipsticks

रेवलॉन की 'द ल्युशियस मैट्स' लिपस्टिक मैट होने के बावजूद नॉन-ड्राईिंग और क्रीमी होती है. ये लिपस्टिक आपके ओवरऑल लुक को और शानदार बना सकती है. ये लिप्स पर बहुत लाइट फील होती है.

jrnccogo

4. Faces Weightless Creme Finish Lipsticks

ये क्रीमी फ़िनिश लिपस्टिक 20 वाइब्रेंट शेड्स के साथ आती हैं. ये अल्ट्रा लाइट-वेट पिगमेंट और हाइली पिगमेंटेड हैं. ये लिपस्टिक एक शाइनी टेक्सचर भी बनाए रखती है. शिया बटर, जोजोबा ऑयल और बादाम के तेल से समृद्ध ये लिपस्टिक लिप्स को नरिश रखती है.

1soe2iug


 
5. Chambor Orosa Butter Lipsticks

इस क्रीमी बटर लिपस्टिक में लिप ग्लॉस की शाइन और ग्लिट्ज़ के साथ-साथ बाम का पोषण भी है. बटरी जैसी सॉफ्ट टेक्सचर आपके लिप्स पर मेल्ट साटन फिनिश देती है. यह लिप्स को सॉफ्ट भी बनाती है.

45aubib

ऐप स्टोर या गूगल प्ले से NDTV Big Bonus App डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 10% तक के रिवॉर्ड्स और डिस्काउंट कूपन प्राप्त करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे तो आपका vINR बैलेंस हमेशा के लिए बढ़ जाएगा. इन रिवॉर्ड्स तक पहुंचने के लिए आपको एक बहुत ही बुनियादी न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. NDTV Big Bonus App के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस vINR बैलेंस का यूज ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड से खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डिस्क्लेमर: NDTV एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए कुछ प्रचार सेवाएं प्रदान करता है.