इस विंटर ड्राई नहीं होंगे आपके पैर, खरीदें ये फुट क्रीम और पाएं 7 फीसदी तक का रिवॉर्ड भी

एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का इस्‍तेमाल करके, हेल्थ एंड ग्लो की ये फुट क्रीम आज ही खरीद लें.

इस विंटर ड्राई नहीं होंगे आपके पैर, खरीदें ये फुट क्रीम और पाएं 7 फीसदी तक का रिवॉर्ड भी

सर्दी के मौसम के लिए खरीदें ये फुट क्रीम

विंटर फेस्टिवल और वेकेशन के साथ-साथ स्किन से जुड़ी प्रॉब्‍लम भी लेकर आता है. अगर ठीक से ध्यान न दिया जाए तो ड्राई स्किन आपको काफी परेशान कर सकती है. हम अक्सर अपने चेहरे, हाथों और पैरों की परवाह करते हैं लेकिन क्या हम अपने पैरों को भी उतना ही महत्व देते हैं? शायद नहीं. हेल्थ एंड ग्लो पर उपलब्ध कई ऑप्‍शन के साथ, आप सही फुट क्रीम का आनंद ले सकते हैं जो सॉफ्ट और हाइड्रेटिड पैर पा सकते हैं. इसके अलावा, जब आप NDTV Big Bonus App  से इन फुट क्रीम को खरीदते हैं, तो आपको हेल्थ एंड ग्लो से अपनी खरीदारी पर छूट के लिए गिफ्ट कूपन मिलते हैं और ऐप पर 7% रिवॉर्ड भी मिलता है. App Store या Google Play  से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और हमेशा के लिए रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें; यह पूरी तरह से सुरक्षित है.

इन 5 फ़ुट क्रीम को अपनी वैनिटी में आज ही शामिल करें

1. Himalaya Foot Care Cream

यह फुट क्रीम शहद, साल के पेड़, हल्दी, अदरक और मेथी जैसे नेचुरल इंग्रेडिएंट से समृद्ध है. हल्दी और शहद में एंटीसेप्टिक और जीवाणुरोधी गुण होते हैं जो पैरों को ठीक और मॉइस्चराइज़ करते हैं जबकि साल के पेड़ में रोगाणुरोधी और सूजन-रोधी गुण होते हैं जो सूजन को शांत करते हैं. क्रीम में मौजूद अदरक पैरों को गर्म रखता है और मेथी उन्हें हाइड्रेट और मॉइस्चराइज़ करती है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. The Moms Co. Foot Cream

द मॉम्स कंपनी की यह फुट क्रीम शिया बटर, स्‍वीट आल्‍मड ऑयल और पेपरमिंट इसेंशियल ऑयल से समृद्ध है. यह ड्राई स्किन को गहराई से पोषण देता है, ब्‍लड सर्कुलेशन में सुधार करता है.

Latest and Breaking News on NDTV

3. VinzBerry Foot Care Cream

यह फुट केयर क्रीम डेड सेल्‍स को हटाकर फटी एड़ियों से राहत दिलाती है. यह एमोलिएंट्स और यूरिया से भरपूर है, जो पैरों और एड़ियों को नरिश, सॉफ्ट बनाता है. यह पैरों के लिए हर मौसम में पोषण देने को काम करता है और हर प्रकार की स्किन के लिए बेस्‍ट है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Dr Foot Repair Cream

यह फुट क्रीम विशेष रूप से खुरदरे, सूखे और फटे पैरों के लिए तैयार की गई है. नेचुरल इंग्रेडिएंट से समृद्ध यह फुट क्रीम पैरों को डीप मॉइस्चराइज़ करती है और उन्हें सॉफ्ट और हाइड्रेटेड महसूस कराती है. इसका अनोखा फ़ॉर्मूला स्किन की परतों में जाता है और ड्राई, फटे, खुजली वाले पैरों और एड़ी की मरम्मत करते हुए सेल्‍स रिनूअल को गति देता है. इसके साथ ही यह पैरों की स्‍मेल को खत्म करने में भी मदद करता है और पैरों को खूबसूरत बनाए रखता है.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Moha Foot Care Cream

मोहा की यह मॉइस्चराइजिंग और रिवाइटलाइज करने वाली फुट क्रीम पैरों की स्किन को सॉफ्ट करने और डैमेज होने से बचाने में मदद करती है. यह फटे और सूखे पैरों को भी ठीक करता है और स्किन को डीप नरिश, मॉइस्चराइज़ और रिपेयर करता है.

Latest and Breaking News on NDTV

ये नाज़ुक कीमती पीस फेस्टिव सीज़न के लिए बिल्कुल परफेक्‍ट हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दीए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.