इस क्रिसमस गिफ्ट करें ये प्यारे मग और 10% तक का रिवॉर्ड पाएं

Shoppers Stop से खरीदें ये इंटरेस्टिंग मग्‍स और NDTV Big Bonus App से पाएं 10 फीसदी तक रिवॉर्ड भी.

इस क्रिसमस गिफ्ट करें ये प्यारे मग और 10% तक का रिवॉर्ड पाएं

क्रिसमस बस आने ही वाला है, जिसका मतलब है कि हॉट चॉकलेट का मौसम आ गया है. यदि आप हॉट लिक्विड के साथ इस मौसम का लुत्फ उठना पसंद करते हैं, तो शॉपर्स स्टॉप के ये प्यारे मग आपके लिए हो सकते हैं. ये एडोरेबल मग इस मौसम के लिए बेहतरीन गिफ्ट भी हो सकते हैं. इसके अलावा, जब आप NDTV Big Bonus App  का यूज करके खरीदारी करते हैं, तो आपको 10% तक का रिवॉर्ड भी मिल सकता है. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

इस न्‍यू इयर और क्रिसमस पर गिफ्ट करें ये मग

1. Homestop Bon Voyage Mug

घूमने-फिरने के शौकीन यात्रियों को देने के लिए यह ग्राफिक मग सबसे अच्छा गिफ्ट साबित हो सकता है. इसमें कई वाइब्रेंट फोटो हैं जो एक ट्रेवलर को जरूर पसंद आएंगी. इस प्रोडक्‍ट को आपे माइक्रोवेव में यूज कर सकते हैं इसे फाइन बोन सिरेमिक से बनाया गया है.
 

Latest and Breaking News on NDTV

2. Homestop Set Of Book Mug

सर्दियों में कंबल के अंदर मजेदार बुक और हॉट कॉफी का मजा ही अलग है. बुक-थीम वाला ये मग आपके इस अनुभव को बेहतर बना सकता है. इस क्रिसमस पर किसी बुक-लवर को यह गिफ्ट दें. यह फाइन बोन सिरेमिक से बना है और माइक्रोवेव-में यूज करने, फ्रीजर-में रखने के लिए एकदम परफेक्‍ट है.

Latest and Breaking News on NDTV

3. Ivy Stamps Fine Bone Mug

आपको आपको ट्रे‍वलिंग का शौक है, तो फाइन बोन चीन सिरेमिक से बने इन आइवी स्टैम्प मग में मिक्‍सड टिकट्स लगे हुए हैं, जो एक ट्रेवलर के पास जरूर होना चाहिए.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Ivy Bloom Mug

यह सुंदर फ्लावर थीम मग क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान टी पार्टी के लिए परफेक्‍ट ऑप्‍शन हो सकते हैं. चाहे फॉर्मल कॉफी डेट हो या मज़ेदार गार्डन टी पार्टी, ये मग इस छुट्टियों के मौसम में मज़ेदार और सोफेस्टिकेटेड दिखेंगे.
Latest and Breaking News on NDTV

5. Homestop Group Of Cat Mug Fine Bone Ceramic

अगर आप हैं कैट लवर तो ये मग सिर्फ आपके लिए है. ऑफिस या दोस्तों के बीच आपके सीक्रेट सांता के लिए ये एकदम सही गिफ्ट साबित हो सकते हैं. यह फाइन बोन सिरेमिक से बना है. आप इन्‍हें माइक्रोवेव में आसानी से यूज कर सकते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

ये नाज़ुक कीमती पीस फेस्टिव सीज़न के लिए बिल्कुल परफेक्‍ट हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.