रक्षाबंधन पर ये 5 गिफ्ट बॉक्स देकर बहन को कर दें खुश

इस रक्षाबंधन, अपनी बहन को दें शॉपर्स स्टॉप के ये. इन गिफ्ट्स पर आपको एनडीटीवी बिग बोनस ऐप के जरिए 10% तक का रिवॉर्ड भी मिल सकता है.

रक्षाबंधन पर ये 5 गिफ्ट बॉक्स देकर बहन को कर दें खुश

शॉपर्स स्टॉप से खरीदें रक्षाबंधन पर स्‍पेशल गिफ्ट बॉक्स

रक्षाबंधन आने वाला है. यह अपनी बहन को मिठाइयों और ढेर सारे गिफ्ट्स के जरिए अपना प्यार दिखाने का एक खूबसूरत मौका है. यदि आपने अभी तक अपनी बहन के लिए कोई गिफ्ट नहीं खरीदा है, तो अब समय आ गया है. शॉपर्स स्टॉप पर कई ब्‍यूटी और मेकअप गिफ्ट बॉक्‍स के साथ, आप कई हैम्पर्स भी अपनी सिस्‍टर के लिए चुन सकते हैं. इससे भी बड़ी बात यह है कि एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके खरीदारी करने पर आप 10% तक का रिवॉर्ड भी प्राप्त कर सकते हैं. ऐप स्टोर और गूगल प्ले से NDTV Big Bonus App डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

इन गिफ्ट हैम्पर्स को तुरंत अपनी कार्ट में शामिल करें.

1. Smashbox Up All Night Makeup Essentials Set

किसी भी पार्टी के ग्लैम लुक को सहजता से पूरा करने और आंखों और होंठों के मेकअप को खूबसूरत बनाने वाला यह फोर पीस सेट है. मेकअप सेट में एक मिनी साइज का स्मैशबॉक्स ऑलवेज ऑन लिक्विड लिपस्टिक, ऑडिशन, एक फुल साइज स्मैशबॉक्स ऑलवेज ऑन जेल लाइनर, फिशनेट, एक फुल साइज स्मैशबॉक्स ऑलवेज ऑन क्रीम शैडो, रोज और एक मिनी साइज स्मैशबॉक्स सुपर फैन मस्कारा शामिल है.

irtt2cho

2. Lakme 9 to 5 Festive Limited Edition Kit

यह लैक्मे 9 टू 5 फेस्टिव लिमिटेड एडिशन मेकअप किट इस ब्रांड के सबसे ज्यादा बिकने वाले प्रोडक्‍ट के साथ इस रक्षाबंधन के लिए एकदम परफेक्‍ट गिफ्ट साबित हो सकता है. मेकअप किट में प्राइमर + मैट फाउंडेशन, प्राइमर + मैट लिपस्टिक और आई क्वॉर्टेट शामिल है.

588d2svg

3. Plum The Best Of Plum Gift Set

प्लम के इस गिफ्ट सेट में ब्रांड के बेस्‍ट प्रोक्‍डट शामिल हैं. हैम्पर में ऑलिव और मैकाडामिया मेगा मॉइस्चराइजिंग हेयर मास्क, नेचुरल सेल्युलोज स्क्रब, द राइट फेस वॉश, ऑल-डे-वियर कोहल काजल - ब्लैक ब्रिलियंस, सुपर-इफेक्टिव एस्ट्रिंजेंट टोनर, कैमोमाइल और व्हाइट टी ग्लो-गेटर फेस मास्क,  टी नाइट जेल और द ग्रीन शामिल हैं.

 

arioq1ao

4. Starstruck Coralicious 3pc Lip Kit

इस 3-पीस लिप किट का यूज करके आप दिन या रात दोनों के ही इवेंट के लिए अट्रेक्टिव लुक पा सकती हैा. इसके हर सेट में एक इंटेंस मैट लिप कलर, एक लिक्विड लिप कलर और एक लॉन्ग वियर लिप लाइनर शामिल है.

custmmf8

5. Bobbi Brown The Getaway Skincare Set

बॉबी ब्राउन के इस मिनी सेट में मिनी विटामिन समृद्ध आई बेस, बॉबी ब्राउन का 1 मॉइस्चराइज़र और प्राइमर, ट्रैवल साइज विटामिन समृद्ध फेस बेस और शेड बेयर पिंक में मिनी एक्स्ट्रा लिप टिंट शामिल है.

dmso6hp8

इस राखी, अपनी बहन को बेहतरीन मेकअप किट दें और रिवॉर्ड भी पाएं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 10% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का उपयोग करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन गिफ्टस तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है.  NDTV Big Bonus App के साथ आपको मिलने वाले पुरस्कार किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का उपयोग ऐप पर सूचीबद्ध किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.