विज्ञापन
Story ProgressBack
Partner Content

Dune London के ये फुटवियर हैं बेहद क्‍लासी, पाएं इन पर 5% तक रिवॉर्ड भी

इस महिला दिवस पर अपने प्रियजनों के लिए ड्यून लंदन से खूबसूरत शूज खरीदें और 5% तक का रिवॉर्ड पाएं.

Dune London के ये फुटवियर हैं बेहद क्‍लासी, पाएं इन पर 5% तक रिवॉर्ड भी
Women's day के लिए बेस्‍ट गिफ्ट

वूमेन डे आने वाला है, और अगर आप अपनी फीमेल फ्रेंड को इस मौके पर कुछ गिफ्ट करना चाहते हैं, तो ये बिल्‍कुल सही समय है. हाई हील्‍स से लेकर शूज या लोफर्स, स्नीकर्स जैसे गिफ्ट देने का ख्‍याल कैसा है? Dune London की लेटेस्‍ट और स्‍टाइलिस्‍ट पैटर्न और डिज़ाइन में से आप अपनी फ्रेंड के लिए बेस्‍ट सेलेक्‍ट कर सकते हैं. इससे भी बड़ी बात यह है कि जब आप NDTV Big Bonus App  का यूज करते हैं, तो आपको अपनी शॉपिंग पर छूट के लिए गिफ्ट कूपन मिलते हैं और ऐप पर आप रिवॉर्ड के रूप में 5% तक डिस्‍काउंट पा सकते हैं.  App Store or Google Play  से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और हमेशा के लिए रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें, यह पूरी तरह से सेफ है.

इन शूज को आज की अपने कार्ट में शामिल करें

1. Axis - Black Mesh Panel Heeled Court Shoes

हील्स की इस बेहतरीन जोड़ी को फॉर्मल या कॉकटेल पार्टियों के साथ भी स्टाइल किया जा सकता है.स्वेड से बने, इस ब्‍लेक पेयर में प्‍वॉइंटेट टो , कटआउट डिटेल दी गई है.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Classical Blush Stiletto Heeled Courts

मीडियम स्टिलेटो हील्स की यह जोड़ी शाइनी स्‍टफ से बनी है, जो इसे किसी भी इवेंट के लिए बिल्कुल सही बनाती है. कम्‍फर्टेबल फिट के लिए इसमें इलास्टिक स्लिंगबैक दी गई है और किसी भी ड्रेस में स्‍टाइल का तड़का लगाने के लिए काफी है.

Latest and Breaking News on NDTV

3. Episode Multi Lace-Up Flatform Trainers

जो लोग इसे कैज़ुअल रखना पसंद करते हैं, उनके लिए लीज़रवियर शूज का ये पेयर सही रहेगा. इसमें मल्‍टी कलर का थ्रेड वर्क है. वे सॉफ्ट कर्म्‍फट कफ और एक राउंड टो वाले सिल्हूट के साथ तैयार किए गए हैं जो सभी ड्रेस पर सूट कर सकते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Goldsmith White Chain Trim Leather Loafers

फार्मल इवेंट या पार्टी के लिए ये व्‍हाइट लेदर लोफर्स शूज कैसे रहेंगे. ये शूल 3 बेसिक कलर्स -काले, सफेद और बेज रंग में उपलब्ध हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Citrus Green Matte-Flared-Heel Court Shoes

शूज का ये शानदार पेयर आपको कतई छोड़ना नहीं चाहिए. वे अट्रेक्टिव फुटवेयर पार्टी में जरूर पहने.

Latest and Breaking News on NDTV

ड्यून लंदन से ये बेस्‍ट गिफ्ट खरीदें और गिफ्ट करें. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चेहरे पर हैं दाग-धब्बे तो बस इस एक चीज को लगाना कर दें शुरू, फिर फेस हो जाएगा एकदम साफ
Dune London के ये फुटवियर हैं बेहद क्‍लासी, पाएं इन पर 5% तक रिवॉर्ड भी
बच्चे को लग गए हैं दस्त तो इस तरह करें देखरेख, क्या खिलाएं क्या नहीं जानें यहां 
Next Article
बच्चे को लग गए हैं दस्त तो इस तरह करें देखरेख, क्या खिलाएं क्या नहीं जानें यहां 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;