भाग्यश्री ने फैन्स को बताया Side Leg Raise एक्सरसाइज का सही तरीका, Video शेयर की दी टिप्स

भाग्यश्री ने लिखा, ''यह एक्सरसाइज करते वक्त ध्यान रखें कि आपकी बॉडी सीधी लाइन में हो, जमीन के समांतर हो, आपकी बैक एक दम सीधी हो और आप आगे की तरफ ना झुके हुए हों''. 

भाग्यश्री ने फैन्स को बताया Side Leg Raise एक्सरसाइज का सही तरीका, Video शेयर की दी टिप्स

भाग्यश्री ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

क्वारंटाइन के दौरान सभी सेलेब्स खुद को फिट रखने की कोशिश कर रहे हैं. इस वजह से घर में रहते हुए सेलेब्स अपने डेली रूटीन को मैंटेन कर रहे हैं. इसके लिए वो रेगुलर एक्सरसाइज भी कर रहे हैं. मैंने प्यार किया की एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) भी इस मुश्किल वक्त में खुद को सेफ रखने में जुटी हुई हैं. 

हाल ही में भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''साइड रेज और पल्स. यह कोर, ग्लूट्स, थाई के लिए सबसे अच्छी एक्सरसाइज है. यह एक्सरसाइज करते वक्त ध्यान रखें कि आपकी बॉडी सीधी लाइन में हो, जमीन के समांतर हो, आपकी बैक एक दम सीधी हो और आप आगे की तरफ ना झुके हुए हों''. 

वीडियो क्लिप में भाग्यश्री साइड रेज करते हुए दिखाई दे रही हैं. अपने इस एक्सरसाइज सेशन के लिए उन्होंने रेड टॉप को ब्लैक कलर की योगा पैंट्स के साथ पेयर किया था. उन्होंने अपने लुक को व्हाइट स्नीकर्स के साथ कंप्लीट किया और बालों में पॉनीटेल बनाई. 

कुछ वक्त पहले ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बेटे अभिमन्यू के साथ हेल्थी चॉकलेट मफिन्स बनाते हुए नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो भाग्यश्री की इस वर्कआउट वीडियो के बारे में आपका क्या खयाल है?