'वो चली...वो चली...' गाने पर बुजुर्ग कपल का धमाकेदार रोमांटिक डांस, Viral वीडियो देख लोग बोले- यही प्यार है

इंटरनेट की दुनिया में हर दिन सोशल मीडिया पर नए-नए वीडियो वायरल रहते हैं. इसी बीच अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

'वो चली...वो चली...' गाने पर बुजुर्ग कपल का धमाकेदार रोमांटिक डांस, Viral वीडियो देख लोग बोले- यही प्यार है

बुजुर्ग कपल ने 'वो चली वो चली' गाने पर धमाकेदार रोमांटिक डांस कर उड़ाए लोगों के होश.

नई दिल्ली:

इंटरनेट की दुनिया में हर दिन सोशल मीडिया पर नए-नए वीडियो वायरल रहते हैं. इसी बीच अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस नए वायरल वीडियो में एक बुज़ुर्ग कपल 90 के दशक के सुपरहिट गाने 'वो चली वो चली' गाने पर जमकर खूबसूरत रोमांटिक डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में क्या है खास?
इस क्यूट वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग कपल एक कैफे में रोमांटिक अंदाज़ में धमाकेदार डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में पुरुष ट्राउज़र और स्वेटर पहने नज़र आ रहे हैं, जबकि महिला साड़ी पहनकर ही गज़ब का डांस कर रही हैं.

देखें वीडियो

बुजुर्ग कपल को इतना शानदार डांस करता देखकर वहां मौजूद लोग भी उनके साथ झूमने लगते हैं और उन्हें काफी चीयर अप करते हैं. 
 
कपल की क्यूट वीडियो देख लोग कर रहे हैं जमकर तारीफ
इंटरनेट पर वायरल यह क्यूट वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स कपल की जमकर तारीफें कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, 'यही प्यार है.'  एक अन्य यूजर ने लिखा, "इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि यह वायरल वीडियो thebohobaalika नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. यह वीडियो कोलकाता के हार्ड रॉक कैफे का बताया जा रहा है.