अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: इन हेयरकेयर प्रोडक्‍ट से बालों को दें नया लुक

Amazon Great Indian Festival: इस फेस्टिव सीजन में, इन हेयरकेयर प्रोडक्‍ट से दूर करें बालों की हर समस्‍या.

अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल: इन हेयरकेयर प्रोडक्‍ट से बालों को दें नया लुक

Amazon Great Indian Festival: स्वस्थ और पोषित बालों के लिए आज ही इन हेयरकेयर प्रोडक्‍ट को खरीदें

दीवाली आने में अब केवल कुछ ही समय रह गया है और इसलिए सजने-संवरने की भी जरूरत है. साल के मेन इवेंट में से एक, दीवाली पर कई तरह की तैयारियां करनी होती हैं. स्‍टाइलिश वार्डरोब से लेकर मैनीक्योर किए गए नेल्‍स और संवारे हुए बाल तक, फेस्टिवल के लिए सब कुछ सही जगह पर होना चाहिए. खासतौर पर तब जब अमेजॉन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में ऐसे शानदार ऑफर हों. इसलिए त्योहारी सीजन के लिए खुद को पहले से ही तैयार कर लें. जरूरी हेयर ऑयल से लेकर हेयर मास्क और क्रीम तक, यहां कुछ हेयरकेयर प्रोडक्‍ट दिए गए हैं जिन्हें हेल्‍दी हेयर पाने के लिए अपना सकती हैं.

इन हेयरकेयर एसेंशियल को अपने कार्ट में आज ही शामिल करें

1. Arata Natural Oil Control Hair Care Essentials For Women & Men

अराटा की इस पावर-पैक्ड हेयरकेयर किट में एक शैम्पू, एक कंडीशनर, एक जेल और एक हेयर क्रीम शामिल है. 50% से अधिक के डिस्‍काउंट पर उपलब्ध, इन एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर प्रोटीन शैम्पू और कंडीशनर में प्‍लांट बेस्‍ड इंग्रेडिएंट शामिल हैं, जो टॉक्सिक केमिकल और पॉल्‍यूशन से होने वाले बालों के नुकसान को ठीक करता है. यह किट डेली यूज के लिए भी बेस्‍ट है.

2. Wow Skin Science Ultimate Onion Oil Hair Care Kit for Hair Fall Control

Wow की इस हेयर केयर किट में 300ml शैम्पू, 300ml कंडीशनर और 200ml हेयर ऑयल है जो आपके बेजान स्कैल्प और बालों को रिपेयर करने में मदद करता है. रेड ऑनियन के अर्क और काले बीज के तेल से समृद्ध, प्रोडक्‍ट बेजान स्‍कैल्‍प और कमजोर बालों को फिर से जीवंत करने में मदद करते हैं. किट आपके बालों पर जमा गंदगी को दूर करने और बालों की गुणवत्ता में सुधार करने का भी काम करती है.

3. Fabessentials Hair & Now Gift Set

इस गिफ्ट सेट में रेड ऑनियन, ब्‍लेक बीज का तेल, सेब साइडर सिरका शैम्पू, और सेब साइडर सिरका कंडीशनर शामिल हैं. यह गिफ्ट हैंपर त्योहारी सीजन के लिए अपने दोस्‍तों को दिया जा सकता है. सेब के सिरके के गुण बालों को सॉफ्ट और शाइनी बनाते हैं, सिर की त्वचा को धीरे से साफ करते हैं और बालों को कंडीशन करते हैं.

4. Be Bodywise Essential Hair Growth Kit

इस 60-डे हेयर ग्रोथ किट में बायोटिन गमियां शामिल हैं. ये गमियां विशेष रूप से सिर पर बालों के झड़ने और पतलेपन को कंट्रोल करने के लिए बनाई गई हैं. जिंक और मल्टीविटामिन जैसे सभी आवश्यक पोषक तत्वों से भरपूर, ये गमियां हेल्‍दी हेयर के विकास के लिए आवश्यक हैं.

5. Kama Ayurveda Bringadi Intensive Hair Treatment

यह हेयर ऑयल इंडिगो, भिंगराज, आंवला और तिल जैसे तत्वों से युक्त है. पारंपरिक आयुर्वेदिक हेयर ट्रीटमेंट ऑयल के इस नुस्खे में शुद्ध तिल के तेल और दूध में निकाली गई शक्तिशाली जड़ी-बूटियाँ शामिल हैं. 

6. Forest Essentials Hair Cleanser And Hair Conditioner

हेयर क्लींजर में भृंगराज और शिकाकाई होता है और यह सौम्य और सल्फेट फ्री होता है. क्लींजर बालों के पतले होने और टूटने को कंट्रोल करता है और बालों के विकास को बढ़ावा देता है. बालों को कंडीशनर करने वाला आंवला, शहद और मुलेठी बालों को मुलायम बनाते हैंण्‍ यह बालों को अधिक मैनेज करते हैं और उलझने से बचाते हैं.

7. GlamionHerbs Hair Growth Essential Oil Hair Care Oil

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह बाल बढ़ाने वाला तेल धीमी गति से बढ़ने वाले और पतले बालों वाले लोगों के लिए बेस्‍ट है और इसमें मेन इंग्रेडिएंट के रूप में अदरक और जिनसेंग हैं. यह बालों के रोमों को पोषण देता है, बालों की जड़ों को चिकना होने से रोकता है, रूखापन रोकता है और बालों को मजबूत बनाता है.