अपने वॉर्डरोब में शामिल करें ये फेस्टिव दुपट्टे और 5% तक रिवॉर्ड पाएं

एनडीटीवी बिग बोनस ऐप यूज करके SOCH से ये खूबसूरत दुपट्टे खरीदें और 5 फीसदी तक रिवॉर्ड भी पाएं.

अपने वॉर्डरोब में शामिल करें ये फेस्टिव दुपट्टे और 5% तक रिवॉर्ड पाएं

साल का सबसे फेमस सीज़न यानी फेस्टिव मूड ऑन हो चुका है, ये हमें पार्टियों, शादियों के लिए तैयार होने के बहुत सारे मौके देता है. ऐसे में एक अच्‍छा एथिनिक वियर आपके पास होना जरूरी होता है. यदि आप अपनी जेब पर बोझ डाले बिना अपनी फेस्टिव ड्रेस को नया रूप देना चाहते हैं, तो हम आपकी मदद के लिए हाजिर हैं. SOCH के पास कुछ खूबसूरत दुपट्टे हैं, जिन्हें आप इस फेस्टिव सीज़न में खरीद सकते हैं और इससे भी बड़ी बात यह है कि जब आप NDTV Big Bonus App का यूज करते हैं, तो आपको अपनी शॉपिंग पर छूट के लिए गिफ्ट कूपन भी मिलते हैं. आप ऐप पर 5 फीसदी तक रिवॉर्ड भी पा सकते हैं. App Store या Google Play  से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें; यह पूरी तरह से सुरक्षित है.
 

SOCH से खरीदें दुपट्टे

1. Multi Cotton Kantha Dupatta

यह एम्ब्रॉयडरी किया हुआ कॉटन दुपट्टा बेहद ब्राइट कलर्स में आता है और यह आपके वार्डरोब को फेस्टिव फील देगा. आप इसे मोनोक्रोम कुर्ता सेट के साथ स्टाइल कर सकते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Aqua Organza Nylon Dupatta With Floral And Foliage Embroidery

यह एक्वा कलर के बेस के साथ यह दुपट्टा हैवी वर्क और फ्लावर एम्ब्रॉयडरी से सजा हुआ है. इस फेस्टिव सीज़न में, इस पेस्टल दुपट्टे को डार्क कलर वाले आउटफिट के साथ पहनें और शानदार दिखें.
 

Latest and Breaking News on NDTV

3. Maroon Net Dupatta With Floral Embroidery

यह डार्क रेड दुपट्टा नेट फैब्रिक में आता है और इसमें ज़री वाला बॉर्डर और फूलों की एम्ब्रॉयडरी की गई है. इसे मोती से डेकोरेट किया गया है. इसे ब्‍लैक एंड व्‍हाइट सूट के साथ कंट्रास्ट करके कैरी किया जा सकता है.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Wine Georgette Dupatta With Self Embroidered Floral Designs

जॉर्जेट बेस का वाइन कलर के इस दुपट्टे पर फ्लावर पैटर्न की एम्ब्रॉयडरी की गई है. फेस्टिव आउटफिट में ग्‍लैमर का तड़का लगाने के लिए यह दुपट्टा ट्राई किया जा सकता है.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Green Organza Nylon Floral And Chevron Embroidered Dupatta With Scallop Borders

यह अट्रेक्टिव पेस्टल ग्रीन दुपट्टा ऑर्गेना नायलॉन में आता है. इसमें पेस्टल ग्रीन के बेस पर पेस्टल रंगों में कढ़ाई करके फ्लावर डिजाइन बनाया गया है. इसका पैटर्न शेवरॉन है. स्कैलप पैटर्न में बॉर्डर वाला ये दुपट्टा बेहद खूबसूरत है.

Latest and Breaking News on NDTV

ये नाज़ुक कीमती पीस फेस्टिव सीज़न के लिए बिल्कुल परफेक्‍ट हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दीए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.