इस फेस्टिव सीजन हो जाएं देसी, ट्राई करें ये स्‍टाइलिश मोजरी और पाएं 10% रिवॉर्ड भी

एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का इस्‍तेमाल करके इन मोजरियों को ले आएं अपने घर.

इस फेस्टिव सीजन हो जाएं देसी, ट्राई करें ये स्‍टाइलिश मोजरी और पाएं 10% रिवॉर्ड भी

इस फेस्टिव सीजन में आपके फैशन में चार-चांद लगा देंगी मोजरी

फेस्टिव फैशन का मतलब सिर्फ आउटफिट तक सीमित नहीं है, बल्कि फैंसी फीट भी ओवर ऑल लुक में निखार के लिए बेहद जरूरी हैं.एथनिक फुटवियर न केवल दीवाली बल्कि वैडिंग के लिए भी परफेक्‍ट होते हैं. फेस्टिव फुटवेयर के तौर पर मोजरी अच्‍छा ऑप्‍शन साबित हो सकते हैं. खैर, अब वही पुराने फुटवेयर को थोड़ा अपग्रेड करने का समय आ गया है. एंब्रॉयडरी पैटर्न से लेकर एम्बेलिश्ड स्‍टाइल तक, हम दीवाली पर आपके के लिए कुछ फुटवेयर लेकर आए हैं. यदि आप अभी भी शानदार चीजों की तलाश में हैं, तो शॉपर्स स्टॉप के पास आपके लिए बहुत कुछ है. इसके अलावा, एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके शॉपिंग करने पर आप 10% तक का रिवॉर्ड भी पा सकते हैं. App Store या Google Play से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और रिवॉर्ड करने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

Get Your Hands On These Mojaris Right Away

1. Glam Story Leather Slipon Women Ethnic Jutti

एम्बेलिश्ड स्‍टाइल की ये जूतियां उन लोगों के लिए बिल्कुल परफेक्‍ट हैं, जो अलग दिखना और शाइन करना  पसंद करते हैं. इन पर स्‍टोन से डिजाइन बनाया गया है, आपके सिंपल स्‍टाइल को फेस्टिव कलर देने के लिए ये जूतियां बिल्कुल सही हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Glam Story TPR Slipon Women Ethnic Jutti

ये खूबसूरत मोजरी मल्‍टीकलर स्‍टाइल में आती हैं, जो किसी भी लुक में कलर्स का तड़का लगा देंगी. एंब्रॉयडरी और मोती इन जूतों को एक स्‍टाइलिश लुक देते हैं, जो किसी भी प्रोग्राम के लिए बिल्कुल सही है.

Latest and Breaking News on NDTV

3. Glam Story Leather Slipon Women Ethnic Jutti

यह आपके फेस्टिव वॉर्डरोब में शामिल करने के लिए एक और खूबसूरत ऑप्‍शन है. यह पीच पिक सेक्विन और स्‍टोन से डेकोरेटिड सुंदर सुंदर जूतियां हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

4. Glam Story Naira Lotus Embroidered Designer Punjabi Women Juttis

यदि आप अपने लुक में पॉप कलर शामिल करना चाहते हैं, तो ये खूबसूरत येलो जूतियां ट्राई करें. ये जूतियां काफी लाइट हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Glam Story Leather Slipon Women Ethnic Jutti

एक सिंपल लेकिन खूबसूरत लुक चाहते हैं तो ये व्‍हाइट मोजरी वही हैं जो आपको चाहिए. इस स्टाइल पर बारिक गोल्‍डन फ्लावर से काम किया गया है.

Latest and Breaking News on NDTV

ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दीए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.