Advertisement

Video : छठ पूजा की तैयारियों को लेकर भिड़े सरयू राय और रघुवर दास के समर्थक, जमकर चलीं कुर्सिंयां

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे पर कुर्सियां बरसा रहे हैं. इस दौरान भगदड़ मची हुई है. घटना में कुछ लोगों के घायल होने की भी सूचना है. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
घटना में कुछ लोगों के घायल होने की भी सूचना है.  (स्क्रीनग्रैब)
जमशेदपुर:

आस्था के महापर्व छठ को लेकर बिहार, झारखंड और यूपी में खासा उमंग दिख रहा है. कल से शुरू हुए पर्व को लेकर एक ओर जहां व्रती पूरी श्रद्धा से पूजा कर रही हैं. वहीं, अन्य लोग घाट समेत अन्य जगहों पर व्रतियों की सुविधा के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं. जगह-जगह उनके लिए कैंप, बैठने की जगह समेत अन्य चीजों का निर्माण किया जा रहा है. 

हालांकि, झारखंड के जमशेदपुर में ऐसा करने के दौरान जमकर मारपीट की घटना सामने आई है. मारपीट की ये घटना राज्य के पूर्व सीएम रघुवर दास और विधायक सरयू राय के समर्थकों के बीच सिद्धगोरा स्थित सूर्य मंदिर के परिसर में हुई. 

बकौल एएनआई सिद्धगोरा के सूर्य मंदिर में छठ पूजा के आयोजन को लेकर विधायक सरयू राय और पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता रघुबर दास के समर्थकों के बीच झड़प हो गई. राय समर्थकों ने कथित तौर पर दास समर्थकों के कार्यक्रम स्थल के पास भक्तों के लिए एक शिविर लगाया था, जिसके बाद झड़प हो गई.

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे पर कुर्सियां बरसा रहे हैं. इस दौरान भगदड़ मची हुई है. घटना में कुछ लोगों के घायल होने की भी सूचना है. 

यह भी पढ़ें -
-- कर्नाटक : पत्रकारों को मिठाई के डिब्बे में 'कैश गिफ्ट' पर कांग्रेस ने BJP को घेरा, कहा- हम ऐसे ही नहीं कहते 'PayCM'

-- दिल्ली की हवा 'गंभीर' श्रेणी में पहुंची, AAP और BJP ठहरा रही हैं एक दूसरे को जिम्मेदार

Featured Video Of The Day
NDTV Election Carnival : Gurugram में Rao Inderjit Singh को टक्कर दे पाएंगे Raj Babbar?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: