तीन ने पकड़ा और चौथा लाठियां बरसाता रहा, महिला को पीटने वाले ये 'तालिबानी' कौन?

इस बारे में बात करते हुए पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने कहा, "हमने सोशल मीडिया पर महिला को बेरहमी से पीटने का वीडियो देखा था. इस मामले पर मैंने और मेरी टीम ने एक्शन लेते हुए कार्रवाई शुरू की".

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मध्यप्रदेश के धारा जिले के टांडा क्षेत्र में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला को कुछ लोग बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहे हैं और आसपास के लोग महिला की मदद करने की बजाए उसका वीडियो बना रहे थे. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हैं. वीडियो की मदद से पुलिस ने आरोपी को चिन्हित किया और उसे गिरफ्तार कर लिया. इस घटना का मुख्य आरोपी निर सिंह है जो कोकरी थाना गंधवानी का निवासी है. वहीं पुलिस फिलहाल अन्य आरोपियों की जांच कर रही है. 

इस बारे में बात करते हुए पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने कहा, "हमने सोशल मीडिया पर महिला को बेरहमी से पीटने का वीडियो देखा था. इस मामले पर मैंने और मेरी टीम ने एक्शन लेते हुए कार्रवाई शुरू की. इसके बाद हमने अज्ञात आरोपियों की जांच करना शुरू किया और हमें पता चला कि यह वीडियो टांडा क्षेत्र का था. इसके बाद हमने एक्शन लेते हुए महिला के साथ मारपीट कर रहे मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश के लिए हमारी पूरी टीम रवाना हो चुकी है. मध्यप्रदेश शासन की पहली प्राथमिकता रही है कि वो महिलाओं के सम्मान की रक्षा करे. साथ ही यह पुलिस का कर्तव्य है कि वो महिला की रिपोर्ट पर एक्शन लें. हमने इस अपराध को पंजीकृत कर लिया है और हम इस पर सख्त कार्रवाई करने वाले हैं". 

Advertisement

साथ ही उन्होंने कहा, मैं सबको हिदायत दे रहा हूं कि महिलाओं के सम्मान के साथ जो भी खिलवाड़ करेगा या उनके साथ अभद्र व्यवहार करेगा उनके खिलाफ हम सख्त कार्रवाई करेंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India