देर से पहुंचने के कारण एयर इंडिया के कर्मचारियों द्वारा कथित तौर पर बोर्डिंग से इनकार करने पर एक महिला यात्री को Panic attack का सामना करना पड़ा. साथी यात्री द्वारा मोबाइल पर बनाए गए वीडियो में महिला को दिल्ली एयरपोर्ट के बोर्डिंग गेट के नजदीक फर्श पर लेटे और तेजी से सांसें भरते हुए देखा जा सकता है. साथ में यात्रा कर रहे रिश्तेदारों ने आरोप लगाया है कि इस महिला को मेडिकल सुविधा भी उपलब्ध नहीं कराई गई. हालांकि एयर इंडिया ने इन आरोपों का खंडन किया है. एयरलाइन की ओर से एक आधिकारिक बयान में वीडियो को भ्रामक (misleading) बताया गया है. बयान में कहा गया है कि स्टाफ की ओर से तत्काल डॉक्टर और सीआईएसएफ के कर्मचारियों को बुलाया गया.
एक इंस्टाग्राम पोस्ट में महिला के भतीजे/भानजे ने दावा किया कि उन्होंने पहले ही एयरलाइन को सूचना दे दी थी कि वे पांच मिनट लेट हो जाएंगे क्योंकि उनकी आंटी, हार्ट और डायबिटीज की मरीज हैं और वे भाग नहीं सकतीं. उसके अनुसार, ' सूचित किए जाने के बावजूद उन्होंने हमारे और हमारे जैसे अन्य यात्रियों के लिए गेट बंद दिए (प्लेन को इसके करीब आधे घंटे बाद उड़ान भरनी थी).' उसके अनुसार, इससे उसकी आंटी घबरा गईं और उन्हें चक्कर आ गया. हमने मेडिकल इमरजेंसी की मांग की लेकिन स्टाफ ने सिक्युरिटी को बुलाया और उन्हें, हमको एक्जिट गेट तक छोड़ने के लिए कहा.
वीडियो में स्टाफ के तीन सदस्यों को काउंटर के पीछे देखा जा सकता है जबकि महिला के रिश्तेदार चिकित्सा मदद और पानी के लिए आवाज लगाते नजर आ रहे हैं. महिला के एक रिश्तेदार को गुस्से में यह कहते हुए भी सुना जा सकता है, 'यदि ऐसा ही आपकी मां के साथ होगा तब तुम्हें पता चलेगा.' हालांकि एयर इंडिया ने दावा किया है कि जब डॉक्टर मौके पर पहुंचे तो महिला बेहतर महसूस करने लगी थी और उसने मेडिकल सुविधा या व्हीलचेयर की मदद लेने से इनकार कर दिया.
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