VIDEO: बैंक कैशियर पर गोलियां दाग रहे थे बदमाश, महिला कांस्टेबल ने बहादुरी से दबोचा

मामला जयपुर के झोटवाड़ा इलाके के पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में शुक्रवार सुबह हुई. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को दो नकाबपोश बदमाश जयपुर में पंजाब नेशनल बैंक की एक ब्रांच में नकदी लूटने के लिए घुस गए.

Advertisement
Read Time: 3 mins
जयपुर:

राजस्थान की राजधानी जयपुर में शुक्रवार सुबह एक बैंक में लूट की कोशिश की गई. हथियार लेकर घुसे दो नकाबपोश बदमाशों ने कैशियर को गोली मार दी. इस दौरान एक महिला पुलिसकर्मी ने भीड़ की मदद से एक बदमाश को पकड़ लिया. उसे पास से एक देसी पिस्तौल मिली है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, पुलिस ने घायल कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया है.

मामला जयपुर के झोटवाड़ा इलाके के पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में शुक्रवार सुबह हुई. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को दो नकाबपोश बदमाश जयपुर में पंजाब नेशनल बैंक की एक ब्रांच में नकदी लूटने के लिए घुस गए. उन्होंने बताया कि बदमाशों ने स्टाफ सदस्यों को बंदूक की नोक पर ले लिया. उनमें से एक ने कैशियर को गोली मारकर घायल कर दिया.

एडिशनल कमिश्नर कैलाश चंद बिश्नोई ने बताया- "वारदात झोटवाड़ा ​​​​​​के ​जोशी मार्ग पर PNB की ब्रांच है. बैंक में 8 कर्मचारी काम करते हैं. रोज की तरह सुबह 9:30 बजे बैंक खुला था. बैंक में बैंक मैनेजर मनीष सैनी, महिला कर्मचारी विनेश चौधरी और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी रमेश सैनी मौजूद थे. इसी दौरान वारदात हुई" 

CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई वारदात
पूरी घटना ब्रांच में लगे CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. करीब 9:45 बजे बैंक में दो बदमाशों ने चेहरे पर मास्क लगाकर एंट्री की. बदमाशों ने ने तीनों बैंककर्मियों को गन पॉइट पर रखकर एक कमरे में बैठा दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान बैंक के कैशियर नरेंद्र सिंह शेखावत एंट्री करते हैं. कैशियर की बदमाशों के साथ झड़प होती है और एक बदमाश गोली चला देता है. गोली कैशियर के पेट में लग जाती है. इसके बाद बदमाश भागने की कोशिश करते हैं. इनमें से एक को महिला कॉन्स्टेबल ने मौके पर पहुंचकर पकड़ा.

Advertisement
Advertisement

भीड़ ने एक बदमाश की कर दी पिटाई
इस घटना के दौरान का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें भीड़ पकड़े गए बदमाश को लात-घुसों से पीटती हुई नजर आ रही है. तभी कुछ पुलिसकर्मी वहां पहुंच जाते हैं और उसे बदमाश को लोगों की भीड़ से बचाकर अपने साथ थाने ले जाने के लिए गाड़ी में बैठा देते हैं. तब जाकर माहौल कुछ शांत होता है. 

Advertisement

पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश कोटपूतली का रहने वाला भरत सिंह है. वारदात के लिए वह मौसेरे भाई को लेकर आया था. पुलिस ने मौके से भागे दूसरे बदमाश मनोज मीणा को दोपहर साढ़े 12 बजे पकड़ लिया. उसके भी पैर में चोट लगी है. वारदात के बाद पुलिस ने शहर में A-कैटेगरी की नाकाबंदी करवाई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि