पंजाब में केजरीवाल ने अब राष्ट्रीय सुरक्षा पर किया चुनावी वादा, बोले- 'केंद्र के साथ मिलकर करेंगे काम'

Punjab Polls : पिछले महीने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा में सेंध के संबंध में केजरीवाल ने आज अमृतसर में मीडिया से जोर देते हुए कहा कि 'आप' कभी भी राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर समझौता नहीं करती है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
चंडीगढ़:

आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर पार्टी आगामी पंजाब चुनाव में सत्ता में आती है तो वह राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दों पर केंद्र के साथ काम करेगी. पिछले महीने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा में सेंध के संबंध में केजरीवाल ने आज अमृतसर में मीडिया से जोर देते हुए कहा कि "आप" कभी भी राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर समझौता नहीं करती है. उन्होंने कहा, "अगर पंजाब में सत्ता में आए तो पंजाब और देश में सुरक्षा के मुद्दे पर केंद्र के साथ मिलकर काम करेंगे."

पीएम सुरक्षा में सेंध के मुद्दे पर उन्होंने कहा, "पीएम की सुरक्षा के मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, लेकिन दोनों तरफ से राजनीति की गई." गौरतलब है कि 5 जनवरी को अपने पंजाब दौरे के दौरान, बठिंडा में एक फ्लाईओवर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले को किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान सड़क रोके जाने के चलते लगभग 20 मिनट तक रोकना पड़ा था. जिसके बाद पीएम मोदी को अपना दौरा बीच में ही छोड़ कर दिल्ली लौटना पड़ा था.

पंजाब चुनाव : 'सारी पार्टियां मुझे और भगवंत मान को गालियां दे रहीं, हमारा कसूर क्या?' बोले - केजरीवाल

इस दौरान केजरीवाल ने कांग्रेस और बीजेपी पर भी तीर छोड़े और कहा कि पंजाब में सारी पार्टियां उन्हें और आप के सीएम कैंडिडेट भगवंत मान को गालियां दे रही हैं. केजरीवाल ने कहा, 'अमित शाह, प्रियंका गांधी ने कल मुझे गालियां दीं. हमारा कसूर क्या है? हम तो पंजाब में स्कूल अच्छा करने की बात कह रहे हैं.'

प्रधानमंत्री मोदी की पंजाब में तीन चुनावी रैलियां, व्यापक सुरक्षा इंतजाम किए गए

इन दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अ​रविंद केजरीवाल पंजाब में अपनी पार्टी के चुनाव प्रचार में व्य​स्त हैं. इस दौरान पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान भी उनके साथ देखे जा सकते हैं. आपको बता दें कि पंजाब में मतदान 20 फरवरी को होना है और पंजाब सहित पांच राज्यों के चुनावों के परिणाम 10 मार्च को सबके सामने होंगे.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic