"ओडिशा के मंत्री की हत्या के पीछे का रहस्य खोलेंगे", BJP विधायक का दावा

ओडिशा में विपक्ष के नेता जयनारायण मिश्रा ने शनिवार को कहा कि वह पिछले महीने एक पुलिस अधिकारी द्वारा राज्य के मंत्री नाबा किशोर दास की हत्या के मास्टरमाइंड का पर्दाफाश करेंगे.

Advertisement
Read Time: 5 mins

ओडिशा में विपक्ष के नेता जयनारायण मिश्रा ने शनिवार को कहा कि वह पिछले महीने एक पुलिस अधिकारी द्वारा राज्य के मंत्री नाबा किशोर दास की हत्या के मास्टरमाइंड का पर्दाफाश करेंगे. जयनारायण मिश्रा एक विरोध प्रदर्शन के दौरान एक पुलिसकर्मी को कथित तौर पर धक्का देने के लिए चर्चा में हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि मंत्री की हत्या में कई हाई-प्रोफाइल लोग शामिल हैं और इसकी जांच सीबीआई द्वारा की जानी चाहिए.

नाबा किशोर दास, जो ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री थे, को 29 जनवरी को झारसुगुड़ा जिले में पुलिस के एक सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) ने गोली मार दी थी, जब वह एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जा रहे थे. उन्होंने उस दिन बाद में भुवनेश्वर के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया.

BJP नेता जयनारायण मिश्रा ने पीटीआई-भाषा से कहा, "एएसआई केवल शूटर था, लेकिन उसका हैंडलर कौन था? मैं जल्द ही कैबिनेट मंत्री नबा दास की निर्मम हत्या के रहस्य से पर्दा उठाऊंगा." आरोपी पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार कर सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है. मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच उसे हाल ही में पॉलीग्राफ और नार्को एनालिसिस टेस्ट के लिए गुजरात ले गई थी.

ये भी पढ़ें- 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
UK Election 2024: किसे मिलेगी ब्रिटेन की गद्दी? ऋषि सुनक की टक्कर कीर स्टार्मर से