VIDEO: ...जब BJP कार्यकर्ताओं से घिरे पंजाब के मंत्री ने लगाए 'मोदी जिन्दाबाद' के नारे

पंजाब में एक राजमार्ग पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई भारी चूक को लेकर तीखा राजनीतिक विवाद जारी है. इसी बीच राज्य के उप मुख्यमंत्री ओपी सोनी सड़क पर विरोध कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच घिर गए. उनका एक वीडियो ​सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

नई दिल्ली:

पंजाब में एक राजमार्ग पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई भारी चूक को लेकर तीखा राजनीतिक विवाद जारी है. इसी बीच राज्य के उप मुख्यमंत्री ओपी सोनी सड़क पर विरोध कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच घिर गए. उनका एक वीडियो ​सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनको प्रदर्शनकारियों को पीछे हटाने के प्रयास में ''मोदी जिंदाबाद'' के नारे लगाते देखा जा सकता है. ओपी सोनी अमृतसर जा रहे थे, जब पीएम की सुरक्षा में चूक का विरोध कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनकी कार को रोका और घेर लिया. 

PM मोदी की सड़क यात्रा को पंजाब के शीर्ष पुलिस अधिकारी ने दी थी मंजूरी : सरकार के सूत्र

वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनी की कार को घेरते हुए भाजपा कार्यकर्ता "जय श्री राम" के नारे लगा रहे थे. इसके बाद ​वीडियो में सोनी कार से बाहर निकल कर "मोदी जिंदाबाद" के नारे लगाते दिखते हैं, जिसके बाद प्रदर्शनकारी उन्हें जाने देते हैं. फरवरी-मार्च में पंजाब चुनाव से पहले प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का खेल जारी है. 

MP: पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मामले को लेकर 'सियासत', सीएम शिवराज सिंह ने किया महामृत्‍युंजय जाप

गौरतलब है कि पीएम मोदी पंजाब के फिरोजपुर में एक चुनावी रैली के लिए जा रहे थे, जब उनका काफिला एक फ्लाईओवर पर फंस गया था. प्रदर्शनकारियों ने वहां मार्ग को जाम कर रखा था, जिसके चलते पीएम मोदी को वहां 20 मिनट इंतजार करने के बाद अपनी रैली रद्द कर लौटना पड़ा. इस घटना के बाद केंद्र सरकार ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर पीएम की सुरक्षा में भारी चूक का आरोप लगाया है.

Topics mentioned in this article