नैस डेली अगले 3000 दिनों में क्या करेंगे? NDTV वर्ल्ड समिट में बताई योजना 

Nas Daily Next 3000 Days Planing: नैस डेली ने NDTV वर्ल्ड समिट में न सिर्फ अपने सक्सेस की कहानी बताई बल्कि आने वाले 3000 दिनों के लिए उनकी क्या योजना है, इस बारे में भी बताया...

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नैस डेली खुद को इजरायली फिलिस्तीनी बताते हैं.

नैस डेली (Nas Daily) के नाम से वीडियो बनाकर दुनिया भर में पॉपुलर नुसीर यासीन (Nuseir Yassin) ने NDTV वर्ल्ड समिट में आकर न सिर्फ कंटेंट के बारे में बल्कि अपनी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए. हालांकि, वो अपने वीडियो में भी अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें साफ तौर पर बता देते हैं, लेकिन कई बार कुछ सवाल उनके फॉलोवर्स के मन में ही रह जाते हैं और जवाब नहीं मिल पाता. ऐसे ही एक सवाल है कि आखिर नुसीर यासीन अगले 3000 दिनों में क्या करने वाले हैं?

नुसीर यासीन ने 2016 में अपनी नौकरी छोड़कर वीडियो बनाने का फैसला किया था. इस तरह उनके कंटेंट बनाने में 3000 दिन बीत गए. नुसीर ने बताया कि अगले 3000 दिनों में वे कंटेंट से आगे जाकर एंटरप्रेन्योर बनने के लिए काम करेंगे. नुसीर ने ऐसा करने के पीछे कारण भी बताए. उन्होंने कहा कि मैं सोचता हूं कि जिस दिन मैं मर गया, उसी दिन नैस डेली भी मर जाएगा. इसलिए मैं कुछ ऐसा करना चाहता हूं, जो मेरे मरने के बाद भी चलता रहे.

नुसीर ने अपनी योजना को आगे बताते हुए कहा कि वे कई कंपनियां बनाना चाहते हैं. कई पर काम भी शुरू कर दिया है.कई प्रोडक्ट्स भी बना रहे हैं.इसको इतना आगे बढ़ाना है कि मैं रहूं न रहूं, ये चलता रहे. इसी के साथ उन्होंने ब्रेकअप के वीडियो बनाने पर सवाल पूछे जाने पर बताया कि उनकी 60 गर्लफ्रेंड थीं. उन्होंने आधे घंटे का वीडियो ब्रेकअप का इसलिए बनाया था कि हर किसी को पता चले कि ब्रेकअप क्यों होता है. इसी तरह अब मैं नये रिलेशनशिप का भी वीडियो बनाऊंगा.  
 

इंटरनेट स्टार नैस डेली क्यों बोलने लगे सीता-राम, देखिए वीडियो

NDTV वर्ल्ड समिट में पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेकर नैस डेली ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

Featured Video Of The Day
BRICS Summit: PM Modi और China President Xi Jinping की कल होगी मुलाकात | NDTV India