पश्चिम बंगाल : TMC नेता मुकुल रॉय लापता, बेटे का दावा- दिल्ली के लिए हुए थे रवाना

तृणमूल कांग्रेस (TMC) के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय (Mukul Roy) लापता बताए जा रहे हैं. उनके बेटे शुभ्रांशु रॉय ने दावा किया कि उनके पिता को सोमवार शाम कोलकाता (Kolkata) से दिल्ली (Delhi) के लिए फ्लाइट लेनी थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
कोलकाता:

टीएमसी (TMC) के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय (Mukul Roy) के परिवार के सदस्यों ने दावा किया है कि सोमवार देर शाम से उनका पता नहीं चल रहा है. पूर्व रेल मंत्री के बेटे सुभ्राग्शु ने पीटीआई-भाषा को बताया कि उनके पिता सोमवार देर शाम से 'लापता हैं. टीएमसी नेता सुभ्राग्शु (Subhragshu) ने कहा, "अब तक मैं अपने पिता से संपर्क करने में असमर्थ हूं. वह लापता हैं. रॉय के करीबी सहयोगियों ने कहा कि वह सोमवार शाम को दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाले थे.

एक करीबी सहयोगी ने कहा, 'फिलहाल हमें जानकारी थी कि उन्हें रात करीब नौ बजे दिल्ली हवाईअड्डे पर उतरना था, लेकिन उनका पता नहीं चल सका है.' टीएमसी में दूसरे स्थान पर हैसियत रखने वाले रॉय साल 2017 में पार्टी नेतृत्व के साथ मतभेद के बाद भाजपा में शामिल हो गए थे. उन्हें भाजपा का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया था. रॉय ने भाजपा के टिकट पर 2021 का विधानसभा चुनाव जीता और बाद में परिणाम घोषित होने के बाद टीएमसी में लौट आये थे. 

यह भी पढ़ें :

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article