बंगाल के अस्पताल में सरेआम परिवार के सामने ही मरीज ने की नर्स से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

कोलकाता आरजी कर अस्पताल में महिला डॉक्टर से रेप और हत्या मामले को लेकर अभी भी लोगों में आक्रोश है, इस बीच राज्य के एक और अस्पताल में महिला नर्स के साथ छेड़छाड़ की एक और घटना हुई है. नर्स के साथ मरीज ने छेड़छाड़ की है. जिस वक्त नर्स के साथ छेड़छाड़ की गई वो ड्यूटी पर तैनात थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बीरभूम:

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ पहले रेप और बाद में उसकी हत्या करने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि एक बार फिर बंगाल में एक महिला नर्स से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. पश्चिम बंगाल में बीरभूम जिले के एक सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी पर तैनात एक नर्स के साथ छेड़छाड़ की गई है. और इस मामले में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी की गई है. घटना शनिवार रात की है. जानकारी के अनुसार इलामबाजार स्वास्थ्य केंद्र में ड्यूटी पर तैनात नर्सिंग स्टाफ से मरीज ने छेड़छाड़ की. नर्स ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

गलत तरीके से छुआ

शनिवार रात को किसी बीमारी के चलते आरोपी को इलाज के लिए इलामबाजार प्रखंड प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. उसके साथ उसके परिजन भी स्वास्थ्य केंद्र पर थे. उसे आपातकालीन विभाग में ले जाया गया. डॉक्टर की सलाह के अनुसार पीड़ित नर्स उसे सलाइन चढ़ाने गई. पीड़ित नर्स ने पुलिस के समक्ष आरोप लगाया कि जब वह स्ट्रेचर पर स्वास्थ्य केंद्र लाए गए बीमार युवक को सलाइन चढ़ाने गई, तो मरीज ने उसके साथ छेड़छाड़ की. मरीज ने कथित तौर पर उसके शरीर को गलत तरीके से छुआ.

स्वास्थ्य केंद्र में तनाव फैला

घटना की खबर इलाके में फैलते ही इलामबाजार के स्वास्थ्य केंद्र में तनाव फैल गया. शनिवार रात अस्पताल प्रशासन के बुलाने पर पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने आरोपी मरीज को गिरफ्तार कर लिया है. इलमबाजार थाने में लिखित शिकायत भी दर्ज कराई गई है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

बता दें कि कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक परास्नातक प्रशिक्षु महिला चिकित्सक से बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी गई थी. इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है और एक आरोपी संजय रॉय को गिरफ्तार किया गया है.

Advertisement

Video : CBI ने RG Kar Medical College में हुए कंस्ट्रक्शन को लेकर जारी किया नोटिस

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi Government 3.0 के पहले 100 दिन के कार्यकाल से Public कितनी खुश?