दिल्ली-एनसीआर में आज भी बारिश के आसार, जानिए कैसा रहेगा मौसम का हाल

Weather Update: देश के कई राज्यों को लेकर IMD ने अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार अगले कुछ दिनों में देश के कई राज्यों में भारी से भारी बारिश की संभावना है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मौसम विभाग (IMD) के अनुसार देश के कई राज्यों में अगले कुछ दिनों में भारी बारिश का अनुमान है. आने वाले कुछ दिनों में दिल्ली-एनसीआर में भी बारिश का दौर लौट सकता है. IMD) ने अनुमान जताया है कि आने वाले कुछ दिनों में दिल्ली, यूपी उत्तराखंड समेत देख के कई राज्यो में सामान्य से भारी बारिश हो सकती है.

मौसम विभाग ने रविवार को हल्की बारिश के साथ आसमान में बादल छाए रहने का पूर्वानुमान जताया है. साथ ही अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 33 और 23 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है.

पश्चिम बंगाल से सटे उत्तरी ओडिशा के जिलों में शनिवार को भारी बारिश हुई. इस बीच भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने अगले कुछ दिनों में और अधिक बारिश होने का अनुमान व्यक्त किया है.

राजस्थान में कई दिनों से जारी भारी बारिश से लोगों को शनिवार को राहत मिली है. मौसम विभाग के अनुसार आगामी कुछ दिन राज्य के अधिकांश भागों में मौसम मुख्यतः शुष्क रहने की संभावना है.

बिहार में 14 सितंबर से एक बार मॉनसून के एक्टिव है. कई जिलों में बारिश हुई है. 15 सितंबर को शेखपुरा, लखीसराय, कैमूर, रोहतास, औरंगाबाद, अरवल, गया, जहानाबाद, भोजपुर, बक्सर, नालंदा, मुंगेर में भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है.

मौसम विभाग ने अगले दो दिन पूरे उत्तर प्रदेश में बारिश के आसार जताए हैं. वहीं शनिवार को प्रदेश के कुछ ही इलाकों में बूंदाबांदी हुई.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Navdeep Singh NDTV Yuva Conclave: नवदीप सिंह ने वायरल सेलिब्रेशन को लेकर किया खुलासा | NDTV India
Topics mentioned in this article