Weather Update: दिल्ली में न्यूनतम तापमान मे हुई बढ़ोतरी, 29 जनवरी को हो सकती है बारिश

दिल्ली में अगले कुछ दिन भी बादल छाये रहने की संभावना है और राष्ट्रीय राजधानी में बृहस्पतिवार को न्यूनतम तापमान 12.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो इस महीने अब तक का सर्वाधिक है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली में अगले कुछ दिन भी बादल छाये रहने की संभावना है और राष्ट्रीय राजधानी में बृहस्पतिवार को न्यूनतम तापमान 12.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो इस महीने अब तक का सर्वाधिक है. मौसम विभाग ने यह जानकारी दी. भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के बुलेटिन के अनुसार, अधिकतम तापमान 17.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो इस मौसम के औसत से पांच डिग्री सेल्सियस अधिक है. आईएमडी ने कहा कि नये पश्चिमी विक्षोभ के चलते 29 जनवरी को दिल्ली में हल्की बारिश हो सकती है.

केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड (सीपीसीबी) के आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में संपूर्ण वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) 297 दर्ज किया गया. शून्य से 50 के बीच एक्यूआई ‘अच्छा', 51 से 100 के बीच ‘संतोषजनक', 101 से 200 के बीच ‘मध्यम', 201 से 300 के बीच ‘खराब', 301 से 400 के बीच ‘बेहद खराब' और 401 से 500 के बीच ‘गंभीर' माना जाता है. स्काईमेट वेदर सर्विसेज के महेश पालवत ने कहा कि अगले दो दिनों में दिल्ली के न्यूनतम तापमान में गिरावट आ सकती है. राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में बृहस्पतिवार को हल्का कोहरा छाया रहा.

ये भी पढ़ें-

 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क
Topics mentioned in this article